यूजर ने दीवाली पर सोनू सूद से मांगे पटाखे, जवाब में एक्टर ने कहा- इस बार आतिशबाजी नहीं किसी का...

Bollywood Actor सोनू सूद सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं और देश भर में कहीं से भी मदद की कोई गुहार आती है तो उस पर तुरंत प्रतिक्रिया देते हैं

यूजर ने दीवाली पर सोनू सूद से मांगे पटाखे, जवाब में एक्टर ने कहा- इस बार आतिशबाजी नहीं किसी का...

कुछ लोगों ने मुस्लिम त्योहारों की बात उठाकर इसे धार्मिक रंग देने की भी कोशिश की (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेता सोनू सूद (Sonu sood) सोशल मीडिया के जरिये लोगों की मदद और अपने सामाजिक संदेशों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. ऐसे ही एक वाकये में जब यूजर्स ने ट्वीट कर उनसे पटाखे की फरमाइश की तो सोनू ने उन्होंने अनोखे अंदाज में जवाब दिया. उन्होंने इस बार दीपावली (Diwali) पर सबसे पटाखे जलाने की बजाय किसी परिवार की मदद करने की सलाह दी.

यह भी पढ़ें- Sonu Sood से शख्स ने कहा,मालदीव जाना है, एक्टर ने पूछा- साइकिल पर जाओगे या रिक्शा पर

सोनू सूद (Sonu sood) ने ट्वीट कर कहा, इस बार सब दिवाली (Deepawali) पर पटाखे जलाकर नहीं किसी का चूल्हा जला कर बनाओ. हालांकि ट्विटर यूजर ने इस पर मिश्रित प्रतिक्रिया दी. कुछ ने ऐक्टर की इस मुहिम को सराहा और ट्विटर पर उनसे मदद मांगने वालों की झड़ी भी लग गई. हालांकि कुछ लोगों ने मुस्लिम त्योहारों की बात उठाकर इसे धार्मिक रंग देने की भी कोशिश की. सोनू सूद सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं और देश भर में कहीं से भी मदद की कोई गुहार आती है तो उस पर तुरंत प्रतिक्रिया देते हैं.

सोनू सूद ने लॉकडाउन के दौरान हजारों प्रवासी मजदूरों को मदद कर तारीफ बटोरी थी. उन्होंने हजारों प्रवासियों को उनके घर पहुंचने और घर चलाने में सहायता की थी. उन्होंने शुक्रवार को झारखंड के एक नक्सलप्रभावित गांव में 35 लड़कियों के लिए साइकिल की व्यवस्था की. ट्विटर पर संतोष चौहान नाम के यूजर ने लिखा था, लड़कियों को पढ़ने के लिए 8 से 15 किलोमीटर जंगल के रास्ते जाना पड़ता है. सिर्फ़ कुछ के पास साइकिल है. नक्सल प्रभावित क्षेत्र होने के डर से इनके परिवार वाले उन्हें आगे पढ़ने नहीं देंगे.

Newsbeep

यह भी पढ़ें- बिहार चुनाव पर सोनू सूद ने की जनता से अपील, बोले- जिस दिन दूसरे राज्य के लोग बिहार में...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सोनू सूद (Sonu Sood) ने बिहार चुनाव (Bihar Assembly Election) पर जनता से अपील की थी. उन्होंने लिखा था कि जिस दिन हमारे बिहारी भाइयों को घर छोड़कर दूसरे राज्य नहीं जाना पड़ेगा. जिस दिन दूसरे राज्य के लोग बिहार में काम ढूंढने आएंगे. उस दिन देश की जीत होगी. वोट के लिए बटन उंगली से नहीं, दिमाग से लगाना.