Delhi Violence: दिल्ली में हुई हिंसा को लेकर रजनीकांत ने केंद्र सरकार की आलोचना की, कहा- निश्चित तौर पर यह...'

Delhi Violence News: दिल्ली में हुई हिंसा को लेकर सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) ने केद्र सरकार की अलोचना की. रजनीकांत ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि 'निश्चित तौर पर यह केंद्र सरकार की खुफिया विफलता है.

Delhi Violence: दिल्ली में हुई हिंसा को लेकर रजनीकांत ने केंद्र सरकार की आलोचना की, कहा- निश्चित तौर पर यह...'

Delhi Violence: दिल्ली में हुई हिंसा को लेकर रजनीकांत ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा.

खास बातें

  • हिंसा को लेकर रजनीकांत ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा
  • 'निश्चित तौर पर यह केंद्र सरकार की खुफिया विफलता'
  • कहा- विरोध प्रदर्शन को हिंसक नहीं होना चाहिए
चेन्नई :

Delhi Violence News: दिल्ली में हुई हिंसा को लेकर सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) ने केद्र सरकार की अलोचना की. रजनीकांत ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि 'निश्चित तौर पर यह केंद्र सरकार की खुफिया विफलता है. मैं केंद्र सरकार की कड़ी निंदा करता हूं.' अभिनेता ने यह भी कहा कि विरोध प्रदर्शन को हिंसक नहीं होना चाहिए और उन्होंने अपने उस पुराने बयान को भी याद किया, जिसमें उन्होंने कहा था कि अगर सीएए मुस्लिमों को प्रभावित करता है तो वह मुस्लिमों के साथ खड़े हैं. बता दें कि उत्तर पूर्वी दिल्ली में बीते तीन दिनों में हुई हिंसा में अब तक 27 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 200 से अधिक लोग घायल हैं. 
 


दिल्ली में हुई हिंसा पर बोले सीएम केजरीवाल- 'बाहरी थे दंगाई', अब नफरत की राजनीति बर्दाश्त नहीं की जाएगी

बता दें कि उत्तर-पूर्वी दिल्ली के बिगड़े माहौल में अब सुधार हो रहा है. उत्तर-पूर्वी दिल्ली के हिंसा प्रभावित इलाकों में पुलिस की पेट्रोलिंग और फ्लैग मार्च लगातार जारी है. अब कहीं भी आगजनी और पथराव की घटना नहीं हो रही है. दिल्ली में हिंसा की घटनाओं को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी ने बुधवार को ट्वीट किया और लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की. उन्होंने कहा है कि हालात की गहन समीक्षा की गई है. माहौल का सामान्य होना बहुत महत्वपूर्ण है.दिल्ली में हिंसा को लेकर गृहमंत्री अमित शाह ने 24 घंटे में तीन बैठकें कीं. राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल ने प्रभावित इलाके का दौरा किया.

जिनके हाथ सिखों के खून से रंगे वे हिंसा रोकने में सफलता, असफलता की बात कर रहे : प्रकाश जावड़ेकर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया, "दिल्ली के विभिन्न इलाकों के हालात की गहन समीक्षा की है... पुलिस तथा अन्य एजेंसियां शांति तथा सामान्य माहौल सुनिश्चित करने के लिए लगातार ज़मीन पर काम कर रही हैं... शांति तथा सौहार्द हमारे चरित्र का केंद्र हैं... मैं दिल्ली में रहने वाले अपने भाइयों-बहनों से हर वक्त शांति और भाईचारा बनाए रखने की अपील करता हूं... शांति का बहाल होना और जल्द से जल्द सामान्य माहौल की वापसी बेहद अहम है..."

VIDEO: लोगों की हिफाजत करना हमारी जिम्मेदारी- अजित डोभाल

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com