NDTV Khabar

दिल्ली-NCR में खुफिया विभाग का अलर्ट: इस 'नंबर' और 'स्टिकर' की कार की तलाश कर रही पुलिस और सुरक्षा एजेंसियां

गणतंत्र दिवस 2019 को लेकर राजधानी दिल्ली समेत देश के कई इलाकों को हाई अलर्ट पर रखा गया है. राजधानी दिल्ली में चप्पे-चप्पे पर पुलिस को तैनात किया गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली-NCR में खुफिया विभाग का अलर्ट: इस 'नंबर' और 'स्टिकर' की कार की तलाश कर रही पुलिस और सुरक्षा एजेंसियां

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली:

गणतंत्र दिवस 2019 को लेकर राजधानी दिल्ली समेत देश के कई इलाकों को हाई अलर्ट पर रखा गया है. राजधानी दिल्ली में चप्पे-चप्पे पर पुलिस को तैनात किया गया है. इस दौरान एक कार ने दिल्ली पुलिस के कान खड़े कर दिये हैं. सूत्रों की मानें तो खुफिया एजेंसियों ने एक कार को लेकर अलर्ट जारी किया है और इस गाड़ी को देखते ही रोकने और किसी भी संवेदनशील इलाके में जाने से रोकने के लिए अलर्ट जारी किया है. सूत्रों की मानें तो खुफिया एजेंसियों ने जिस कार को लेकर अलर्ट जारी किया है, उस पर रक्षा मंत्रालय का स्टिकर सटा है.

दिल्ली: महिला की कई टुकड़ों में मिली लाश, धड़ से अलग था सिर, पुलिस ने शुरू की जांच 

दरअसल, पुलिस और सुरक्षा एजेंसियां जिस कार की तलाश कर रही है, उस कार में रक्षा मंत्रालय का स्टिकर लगा है. बताया जा रहा है कि लेफ्टिनेंट कर्नल सुमित दासमाना की वेगनआर कार है, जो करीब 15 दिन पहले नोएडा के सेक्टर 50 के मेघदूतम पार्क से चोरी हुई थी. सिल्वर कलर की इस कार का नंबर है PB05 K 3630. नोएडा के सेक्टर 39 थाने में कार चोरी का केस दर्ज है, जो अब तक नहीं मिली है.


साउथ पोल पहुंचने वाली पहली महिला IPS अपर्णा कुमार की जुबानी, लक्ष्य तक पहुंचने की कहानी

टिप्पणियां

बता दें कि 26 जनवरी को होने वाले गणतंत्र दिवस समारोह के लिए दिल्ली में सुरक्षा एजेंसियों को अलर्ट पर रख दिया गया है. जगह-जगह पुलिस की तैनाती की गई है और गाड़ियों को रोक-रोककर उसकी तलाशी की जा रही है. खुफिया विभाग से मिले इनपुट्स के आधार पर एहतियातन सुरक्षा एजेंसियों को मुस्तैद रहने को कहा है.

VIDEO- दिल्ली के दिल कनॉट प्लेस में खतरनाक 'जहर'



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement