लश्कर के 6 आतंकवादियों की घुसपैठ के बारे में खुफिया सूचना, इन राज्यों को किया गया अलर्ट

कर्नाटक में तटवर्ती मालपे में तटीय सुरक्षा पुलिस ने सार्वजनिक नोटिस जारी करके लोगों से पड़ोसी राज्य लश्कर-ए-तैयबा के छह आतंकवादियों की घुसपैठ के बारे में खुफिया सूचना के मद्देनजर अलर्ट रहने को कहा है.

लश्कर के 6 आतंकवादियों की घुसपैठ के बारे में खुफिया सूचना, इन राज्यों को किया गया अलर्ट

प्रतीकात्मक तस्वीर

मंगलुरु:

कर्नाटक में तटवर्ती मालपे में तटीय सुरक्षा पुलिस ने सार्वजनिक नोटिस जारी करके लोगों से पड़ोसी राज्य तमिलनाडु में लश्कर-ए-तैयबा के छह आतंकवादियों की घुसपैठ के बारे में खुफिया सूचना के मद्देनजर अलर्ट रहने को कहा है. यह जानकारी पुलिस ने रविवार को दी. पुलिस ने बताया कि सार्वजनिक नोटिस में उडुपी के मालपे क्षेत्र के लोगों से सतर्क रहने और संदिग्ध व्यक्तियों के दिखने पर पुलिस को सूचित करने को कहा गया है.

जम्मू-कश्मीर में हाई अलर्ट पर सुरक्षा बल, बना हुआ सीमा पार से आतंकवाद का खतरा

यह सार्वजनिक नोटिस तमिलनाडु को हाई अलर्ट पर रखने के बाद जारी किया गया है. तमिलनाडु को तब हाई अलर्ट पर रखा गया था जब गुप्तचर एजेंसियों ने कहा था कि एक पाकिस्तानी सहित लश्कर-ए-तैयबा के छह आतंकवादी श्रीलंका से राज्य में प्रवेश कर गए हैं. 

भारत की बारिश बनी पाकिस्तान के लिए आफत, छोड़ा पानी तो बढ़ी टेंशन, गांव किए गए खाली और...


सीएसपी मालपे पुलिस थाने के निरीक्षक प्रमोद कुमार ने पीटीआई से कहा कि खुफिया सूचना के आधार पर सभी पुलिस थानों को अलर्ट कर दिया गया है. खुफिया सूचना के बाद केरल में भी अलर्ट घोषित कर दिया गया है.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Video: राजस्थान, गुजरात समेत कई राज्यों में आतंकी खतरे का अलर्ट