NDTV Khabar

अंतरराष्ट्रीय योग दिवस 2017 : मुंबई पुलिस ने दिया नया आसन यातायात 'अनुशासन'

​जहां एक ओर देश भर में अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के मौके की तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है, वहीं मुंबई पुलिस ने इस व्यस्तता के बीच साझा किए हैं कुछ दिलचस्प 'पन'.

10 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
अंतरराष्ट्रीय योग दिवस 2017 : मुंबई पुलिस ने दिया नया आसन यातायात 'अनुशासन'
21 जून को अंतरराष्ट्रीय योग डे के तौर पर मनाया जाएगा और इसके लिए सारी तैयारियां भी कर ली गई हैं. अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस बार दो दिवसीय दौरे पर मंगलवार को लखनऊ पहुंचेंगे. प्रधानमंत्री यहां रमाबाई अंबेडकर मैदान में 55 हजार लोगों के साथ योग करेंगे. यहां योग दिवस को लेकर सभी तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी है.
जहां एक ओर देश भर में अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के मौके की तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है, वहीं मुंबई पुलिस ने इस व्यस्तता के बीच साझा किए हैं कुछ दिलचस्प 'पन'. एक तीर से दो निशाने लगाने के इरादे से मुंबई पुलिस ने इस मौके पर एक शांत होकर ड्राइव करने का संदेश दिया-
 
  ऐसे में दिल्ली पुलिस कहां पीछे रहने वाली थी. दिल्ली पुलिस ने भी अपने ट्विटर पेज पर योग के फायदों को समझाया-

 
 
  दिल्ली पुलिस भी योगा डे की पूरी तैयारी कर चुकी है-
 
अंतरराष्ट्रीय योग दिवस की तैयारियों के तहत कनॉट प्लेस के इनर सर्किल में सोमवार रात से 21 जून की सुबह तक वाहनों का अवागमन एवं पार्किंग स्थल बंद रहेंगे. नई दिल्ली नगरपालिका परिषद (एनडीएमसी) 21 जून को मनाए जाने वाले अंतरराष्ट्रीय योग दिवस की तैयारी कर रहा है, जिसका शहर में केंद्र कनॉट प्लेस होगा.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement