International Yoga Day: खून जमा देने वाली ठंड में बहादुर जवानों ने किया पहाड़ों पर योग, देशभर से सामने आईं तस्वीरें

आज भारत समेत दुनियाभर में पांचवां अंतरराष्ट्रीय योग दिवस मनाया जा रहा है. पीएम मोदी ने झारखंड के रांची में 40 हजार लोगों के साथ योग किया.

खास बातें

  • भारत समेत दुनियाभर में पांचवां अंतरराष्ट्रीय योग दिवस मनाया जा रहा
  • पीएम मोदी ने झारखंड के रांची में 40 हजार लोगों के साथ योग किया
  • महाराष्ट्र के नांदेड़ में स्वामी रामदेव और सीएम फडणवीस ने किया योग
नई दिल्ली:

आज भारत समेत दुनियाभर में पांचवां अंतरराष्ट्रीय योग दिवस मनाया जा रहा है. पीएम मोदी (Narendra Modi) ने झारखंड के रांची में 40 हजार लोगों के साथ योग किया. वहीं महाराष्ट्र के नांदेड़ से स्वामी रामदेव (Swami Ramdev) और सीएम फडणवीस की योग करते हुए तस्वीरें सामने आईं. भारतीय सेना के जवानों ने भी कई जगह योग किया. इसके अलावा केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और धमेंद्र प्रधान ने भी जनता के बीच योग किया. 

International Yoga Day: स्वामी रामदेव और सीएम फडणवीस ने नांदेड़ में किया योग, यहां देखिए वीडियो

डीआरडीओ प्रमुख डॉ जी सतीश रेड्डी ने दिल्ली में योग किया. रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर राजपथ पर योग करते हुए नजर आए. दिल्ली बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा और राष्ट्रीय महासचिव राम लाल ने दिल्ली के दीन दयाल उपाध्याय पार्क में योग किया.

Newsbeep

दुनियाभर में मनाया जा रहा 5वां अंतरराष्ट्रीय योग दिवस, पीएम मोदी ने कहा- धर्म और जाति से ऊपर है योग 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


लोकसभा स्पीकर ओम बिरला ने सांसदों और स्टाफ के साथ संसद में योग किया. केंद्रीय मंत्री अमित शाह और हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने रोहतक में सैकड़ों लोगों के साथ योग किया. मुंबई के गेटवे ऑफ इंडिया पर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी भी योग करती हुई दिखाई दीं.