सीबीआई अधिकारी पर इंटरपोल ब्रांच के अफसर ने लगाए गंभीर आरोप, पीएमओ को भेजी शिकायत

शिकायत में कहा गया है कि झारखंड में हुए एक फेक एनकाउंटर में 14 निर्दोष लोगों की हत्या के मामले में सीबीआई के ज्वाइंट डायरेक्टर एके भटनागर का हाथ

सीबीआई अधिकारी पर इंटरपोल ब्रांच के अफसर ने लगाए गंभीर आरोप, पीएमओ को भेजी शिकायत

खास बातें

  • सीबीआई की इंटरपोल ब्रांच में डीसीपी एनपी मिश्रा ने की शिकायत
  • पीएमओ से कहा- इस मामले की तफ्तीश होनी चाहिए
  • कहा- ज्वाइंट डायरेक्टर भटनागर को बर्खास्त कर देना चाहिए
नई दिल्ली:

सीबीआई के इंटरपोल ब्रांच में कार्यरत एक डीसीपी ने सीबीआई में ही कार्यरत एक ज्वाइंट डायरेक्टर एके भटनागर के खिलाफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यालय को एक शिकायत भेजकर एक बड़ा आरोप लगाया है. शिकायत में लिखा है कि झारखंड में हुए एक फेक एनकाउंटर के दौरान 14 निर्दोष लोगों की हत्या हुई थी. उस मामले की जांच सीबीआई कर रही है. भटनागर का उस फ़र्ज़ी एनकाउंटर में हाथ है. लिहाजा इस मामले की तफ्तीश  होनी चाहिए.

शिकायतकर्ता अधिकारी का नाम एनपी मिश्रा है, जो इंटरपोल में डीएसपी पद पर कार्यरत हैं. डीसीपी मिश्रा ने आरोप लगाते हुए इस बात का भी जिक्र किया है कि ज्वाइंट डायरेक्टर भटनागर को बर्खास्त कर देना चाहिए, क्योंकि मामला काफी गंभीर है.

इस मामले में शिकायतकर्ता और आरोपी अधिकारी का कोई भी औपचारिक तौर पर बयान नहीं मिल सका है, लेकिन इस मामले में जल्द ही कोई बड़ा फैसला डीओपीटी के द्वारा लिया जा सकता है. ज्वाइंट डायरेक्टर भटनागर फिलहाल सीबीआई में डेपुटेशन पर पदस्थ हैं.

सीबीआई के अस्थाना बनाम वर्मा मसले की तफ्तीश कर रहे अधिकारी चाहते हैं वीआरएस

Newsbeep

VIDEO : सवालों में हरियाणा के नूंह का एनकाउंटर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com