"सुशांत सिंह राजपूत मामले में जांच पूरी नहीं हुई है", सीबीआई ने कहा, मीडिया रिपोर्ट्स को किया खारिज

सीबीआई, प्रवर्तन निदेशालय और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो जैसी एजेंसियों द्वारा बॉलीवुड में ड्रग के उपयोग की व्यापक रूप से प्रचारित जांच के बाद कई मोड़ आए.

नई दिल्ली:

CBI On Sushant Singh Rajput Deasth Case : अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत की सीबीआई जांच अभी तक पूरी नहीं हुई है, यह कहते हुए केंद्रीय जांच एजेंसी ने गुरुवार को उन मीडिया रिपोर्टों का खंडन किया जो अन्यथा दावा करते थे. जांच एजेंसी ने एक संक्षिप्त बयान में कहा, "सीबीआई ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच जारी रखी है. मीडिया में कुछ अटकलें हैं कि सीबीआई एक निष्कर्ष पर पहुंच गई है. यह दोहराया जा सकता है कि ये रिपोर्ट अटकलों पर आधारित और भ्रामक हैं."

इससे पहले आई मीडिया रिपोर्टों में दावा किया गया था कि केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) द्वारा की गई जांच अपने निष्कर्ष पर पहुंच गई है और एजेंसी के जल्द ही इसे समेटने की संभावना थी, बिहार में एक अदालत में अपनी रिपोर्ट दाखिल करेगी.

इस साल 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत की मौत हो गई, जिसने उनके हजारों प्रशंसकों को चौंका दिया. इसके बाद प्रेरित षड्यंत्र के सिद्धांत और सोशल मीडिया अभियान शुरू हुए, हालांकि शुरू में जांच आत्महत्या के रूप में की गई थी.

यह भी पढ़ें- रिया चक्रवर्ती ने अपनी पड़ोसन डिंपल थवानी के खिलाफ CBI को लिखी चिट्ठी, एक्शन लेने की मांग की

सीबीआई, प्रवर्तन निदेशालय और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो जैसी एजेंसियों द्वारा बॉलीवुड में ड्रग के उपयोग की व्यापक रूप से प्रचारित जांच के बाद कई मोड़ आए.

पिछले हफ्ते, सुशांत की गर्लफ्रेंड और अभिनेता रिया चक्रवर्ती जो कि सुशांत की मौत में कथित भूमिका के बारे में झूठे षड्यंत्र और ट्रोलिंग का विषय थी, उन्हें सुशांत सिंह को ड्रग्स खरीदने में मदद करने के आरोप में एक महीने से अधिक समय तक जेल में रखा था.

सुशांत सिंह राजपूत का परिवार ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ मामला दर्ज करवाया और सीबीआई को जांच के लिए बुलाया. लेकिन इस परिवार ने ही कथित तौर पर हत्या और अन्य षड्यंत्र के सिद्धांतों को खारिज करने के लिए जांच एजेंसी पर हमला किया.

यह भी पढ़ें-चेतन भगत ने किया Tweet, बोले- मैं उन लोगों से प्यार करता हूं, जो सुशांत सिंह राजपूत की...

दिल्ली के एम्स से मेडिकल टीम पर आरोप लगाते हुए कि जून में अभिनेता की मौत को लापरवाही की आत्महत्या करार दिया, उनके वकील विकास सिंह ने भी कहा कि वे अदालत में जाएंगे जब तक कि उपलब्ध फोरेंसिक सबूतों की जांच के लिए एक नया मेडिकल पैनल स्थापित नहीं किया जाता है.

सिंह ने कहा, "अगर सीबीआई कार्रवाई नहीं करती है, तो हम अदालत में जाएंगे और एक नई फोरेंसिक टीम बनाने की मांग करेंगे. हम एक उचित मेडिकल राय चाहते हैं, इस तरह की राय न्याय की सेवा नहीं कर सकती है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बीजेपी की उम्मीदवारों की लिस्ट में सुशांत राजपूत के चचेरे भाई का भी नाम