NDTV Khabar

असम में युवकों की पीट पीटकर हत्या करने के मामले में जांच का आदेश 

आदेश में कहा गया है कि कार्बी आंगलोंग जिले के उपायुक्त ने अतिरिक्त उपायुक्त जुनुमोनी सोनोवाल को जांच का जिम्मा सौंपा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
असम में युवकों की पीट पीटकर हत्या करने के मामले में जांच का आदेश 

प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली:

असम के कार्बी आंगलांग जिले में भीड़ द्वारा दो युवकों की ' बच्चा चोर ' होने के संदेह में पीट पीटकर हत्या के मामले में जांच के आदेश दे दिए गए हैं. रविवार को इलाके के मजिस्ट्रेट ने इस मामले में जांच के आदेश दिए. गौरतलब है कि जांच का आदेश उस वीडियो के सामने आने के बाद दिया गया है जिसमें एक पुलिसकर्मी इस घटना का वीडियो बनाते देखा गया था. आदेश में कहा गया है कि कार्बी आंगलोंग जिले के उपायुक्त ने अतिरिक्त उपायुक्त जुनुमोनी सोनोवाल को जांच का जिम्मा सौंपा है.

यह भी पढ़ें: तूतीकोरिन हिंसा की हो सीबीआई जांच, सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल

साथ ही आदेश में कहा गया कि अपुष्ट खबरों में कहा गया है कि खाकी पहने एक व्यक्ति को, जिसके पुलिसकर्मी होने का संदेह है , घटना का वीडियो क्लिप बनाते देखा गया. वहीं गुवाहाटी से मिली एक खबर के अनुसार गुवाहाटी कॉमर्स कॉलेज के पास बड़ी संख्या में प्रदर्शनकारी एकत्रित हो गए और उन्होंने व्यस्त आरजी बरुआ रोड को करीब तीन घंटे के लिए जाम कर दिया.


टिप्पणियां

VIDEO: स्टरलाइट प्रोजेक्ट पर लगी रोक.

प्रदर्शनकारी कार्बी आंगलोंग जिले में गत शुक्रवार को दो युवकों की पीट पीटकर हत्या किये जाने के मामले में त्वरित न्याय की मांग कर रहे थे. पुलिस ने प्रदर्शनकारियों पर हल्का लाठीचार्ज किया था. (इनपुट भाषा से) 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement