यह ख़बर 05 मार्च, 2013 को प्रकाशित हुई थी

महाराष्ट्र में तीन बहनों से दुष्कर्म व हत्या की जांच शुरू : शिंदे

खास बातें

  • केंद्रीय गृह मंत्री सुशील कुमार शिंदे ने मंगलवार को कहा कि महाराष्ट्र में तीन नाबालिग बहनों की दुष्कर्म के बाद हत्या के मामले में अपराधियों के खिलाफ जांच शुरू कर दी गई है।
नई दिल्ली:

केंद्रीय गृह मंत्री सुशील कुमार शिंदे ने मंगलवार को कहा कि महाराष्ट्र में तीन नाबालिग बहनों की दुष्कर्म के बाद हत्या के मामले में अपराधियों के खिलाफ जांच शुरू कर दी गई है। शिंदे ने बताया कि इस मामले में उचित कार्रवाई न करने पर स्थानीय पुलिस अधिकारी को निलंबित कर दिया गया है।

शिंदे का बयान लोकसभा के पटल पर रखा गया जिसमें कहा गया है कि महाराष्ट्र के भंडारा जिले की पुलिस अधीक्षक आरती सिंह तथा अन्य वरिष्ठ अधिकारियों ने घटनास्थल का दौरा किया तथा जांच शुरू कर दी है।

शिंदे ने बयान में कहा है कि महाराष्ट्र पुलिस की एक टीम बनाई गई है जो कई तरह की जांच करने के अतिरिक्त अपराधियों का पता लगाएगी।

शिंदे ने अपने बयान में कहा है कि एक ही परिवार की तीन बहनों के साथ इतने घिनौने तथा निर्मम तरीके से दुष्कर्म के बाद हत्या किए जाने तथा उनके शवों को एक कुंए में फेंक देने की इस जघन्य घटना ने उन्हें गहरा सदमा दिया है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पिछले सप्ताह राज्यसभा में इसी तरह का बयान देते हुए शिंदे ने तीनों नाबालिग बहनों के नाम जाहिर कर दिए थे, जिस पर काफी विवाद हुआ था। बाद में सदन के रिकॉर्ड से तीनों बहनों के नाम हटा दिए गए थे।