NDTV Khabar

INX मीडिया केस: कार्ति चिदंबरम की मुश्किलें बरकरार, कोर्ट ने CA की न्यायिक हिरासत 14 दिनों के लिए और बढ़ाई

आईएनएक्स मीडिया केस मामले में कार्ति चिदंबरम की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
INX मीडिया केस: कार्ति चिदंबरम की मुश्किलें बरकरार, कोर्ट ने CA की न्यायिक हिरासत 14 दिनों के लिए और बढ़ाई

कार्ति चिदंबरम (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: आईएनएक्स मीडिया केस मामले में कार्ति चिदंबरम की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. कार्ति चिदंबरम के चार्टर्ड एकाउंटेंट (सीए) एस भास्कररमन की न्यायिक हिरासत को दिल्ली की एक अदालत ने 14 दिनों के लिए और बढ़ा दिया है. इससे पहले गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट से भी कार्ति चिदंबरम को राहत नहीं मिली थी. सुप्रीम कोर्ट ने आंतरिक संरक्षण वाली याचिका को ठुकरा दिया था. 

कार्ति चिदंबरम के सीएम भास्कररमन को फरवरी में दिल्ली से ही गिरफ्तार किया गया था, जिसके बाद दिल्ली की ही एक अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया था. 

INX मीडिया मामला: कार्ति चिदंबरम को SC से राहत नहीं, HC में याचिका दाखिल करने का आदेश

टिप्पणियां
सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले में संभावित गिरफ्तारी से कार्ति को अंतरिम सरंक्षण देने से इंकार किया. सुप्रीम कोर्ट ने कार्ति को दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दाखिल करने की इजाजत दी. सुप्रीम कोर्ट ने हाईकोर्ट को आग्रह किया है कि वो अंतरिम राहत देने पर शुक्रवार को ही सुनवाई करे. यही वजह है कि कार्ति ने सुप्रीम कोर्ट से याचिका वापस ले ली. 

इससे पहले केंद्रीय जांच ब्यूरो यानी सीबीआई ने बुधवार को अदालत से आईएनएक्स मीडिया केस से जुड़े धनशोधन के मामले में कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम के पुत्र कार्ति चिदंबरम का नार्को टेस्ट करवाने की अनुमति की मांगी. सीबीआई ने विशेष न्यायाधीश सुनील राणा से मामले में नार्को टेस्ट की मांग करते हुए कहा कि इससे मामले में साजिश का पता चल पाएगा. 
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement