NDTV Khabar

नवरात्र में IRCTC का तोहफा, व्रत करने वालों को अब से इन चुनिंदा स्टेशनों पर मिलेगा यह सुविधा...

IRCTC ने एक बयान में कहा कि नवरात्र में सात्विक भोजन की सुविधा उपलब्ध होगी. साबुदाना, सेंधा नमक, कुट्टू का आटा और कुछ निश्चित सब्जियों का भोजन मिलेगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नवरात्र में IRCTC का तोहफा, व्रत करने वालों को अब से इन चुनिंदा स्टेशनों पर मिलेगा यह सुविधा...

नवरात्र पर IRCTC का तोहफा

नई दिल्ली:

नवरात्र के दौरान व्रत करने वाले यात्रियों के लिए IRCTC ‘व्रत का खाना' कुछ चुनिंदा रेस्त्रां के जरिए मुहैया करा रही है. IRCTC ने मंगलवार को यह जानकारी दी. यह सुविधा आईआरसीटीसी ई केटरिंग मेन्यू के तहत मुहैया करा रही है. बता दें कि नवरात्र रविवार से शुरू हो चुके हैं. यह सुविधा 29 सितंबर से कानपुर सेंट्रल, जबलपुर, रतलाम, जयपुर, बीना, पटना, राजेंद्र नगर, हजरत निजामुद्दीन, अंबाला कैंट, झांसी, औरंगाबाद, अकोला, इटारसी, वसई रोड, वापी, कल्याण, बोरीवली, दुर्ग, दौण्ड, ग्वालियर, मथुरा, नागपुर, भोपाल, उज्जैन और अहमदनगर स्टेशन पर उपलब्ध है.

तेजस ट्रेन के लेट होने पर यात्रियों को IRCTC देगा मुआवजा, हर यात्री का होगा 25 लाख का बीमा

IRCTC ने एक बयान में कहा कि नवरात्र में सात्विक भोजन की सुविधा उपलब्ध होगी. साबुदाना, सेंधा नमक, कुट्टू का आटा और कुछ निश्चित सब्जियों का भोजन मिलेगा. यात्री इस सुविधा का इस्तेमाल आईआरसीटीसी ई-केटरिंग वेबसाइट और ‘फूड ऑन ट्रैक' के जरिए कर सकते हैं. वहीं ट्रेन में यात्रा करने वाले यात्री कम से कम दो घंटे पहले अपना खाना ऑर्डर कर सकते हैं. 


टिप्पणियां

VIDEO: दिल्ली-कटरा वंद भारत एक्सप्रेस शुरू.



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement