लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने इरफान खान के निधन पर शोक जताया

लोकसभा अध्यक्ष ने कहा- इरफान खान फिल्म जगत में अपने अभिनय की परिपक्वता के लिए हमेशा याद किए जाएंगे

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने इरफान खान के निधन पर शोक जताया

मशहूर फिल्म अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) का मुंबई में निधन हो गया.

नई दिल्ली:

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने प्रसिद्ध अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) के निधन पर शोक व्यक्त किया है. अपने संदेश में बिरला ने कहा कि "फिल्म जगत के लोकप्रिय अभिनेता पद्मश्री इरफान खान जी के आकस्मिक निधन के समाचार से दुख हुआ. इरफान खान फिल्म जगत में अपने अभिनय की परिपक्वता के लिए हमेशा याद किए जाएंगे. दिवंगत आत्मा को शांति मिले. शोक संतप्त परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं."

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) का आज निधन हो गया है. वह 53 साल के थे और लंबे समय से एक दुर्लभ किस्म के कैंसर से जंग लड़ रहे थे. उनको आज दोपहर में 3 बजे मुंबई के वर्सोवा कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक किया गया. उनके अंतिम संस्कार में परिवार, करीबी रिश्तेदार और दोस्त शामिल हुए. इरफान को 2018 में न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर हुआ था. उनके परिवार में पत्नी सुतापा और दो बेटे बाबिल और अयान हैं. बीते दिनों उनका स्वास्थ्य बिगड़ने पर उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उनकी तबीयत अचानक बिगड़ी थी, जिसके बाद उन्हें आईसीयू में भर्ती करना पड़ा था. इरफान खान की इस खबर के बाद देश भर में शोक की लहर दौड़ गई है. साल 2018 में इरफान खान (Irrfan Khan) को पता चला था कि वह न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित हैं. 

Newsbeep

बता दें कि इरफान खान (Irrfan Khan) की मां सईदा बेगम का राजस्थान में कुछ दिनों पहले ही निधन हो गया था. लॉकडाउन के कारण इरफान खान अपनी मां के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाए थे. उनको वीडियो कॉल के जरिए ही अपनी मां के अंतिम दर्शन करना पड़े थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मशहूर एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) अपने इलाज के कारण काफी दिनों तक बॉलीवुड से भी दूर रहे थे. हालांकि, लंदन से स्वस्थ होकर लौटने के बाद उन्होंने बॉलीवुड में वापसी की और 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग भी की थी. उनकी यह फिल्म इसी साल 13 मार्च को रिलीज हुई थी.