यह ख़बर 20 सितंबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

IRS अफसर ने पत्नी के साथ अप्राकृतिक सेक्स का वीडियो बनाया

खास बातें

  • पत्नी की कथित रूप से अश्लील वीडियो बनाने और उसका इस्तेमाल दहेज के लिए करने वाले भारतीय राजस्व सेवा (आईआरएस) के एक अधिकारी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।
नागपुर:

पत्नी की कथित रूप से अश्लील वीडियो बनाने और उसका इस्तेमाल दहेज के लिए करने वाले भारतीय राजस्व सेवा (आईआरएस) के एक अधिकारी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

गिट्टीखादन पुलिस ने बताया कि बेंगलुरु निवासी आईआरएस अधिकारी निशवंत देवराजन कुल्लूलातिल और उसकी मां, बहन के खिलाफ बुधवार को घरेलू हिंसा, यौन अपराध और दहेज निरोधक कानून की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया।

निशवंत की पत्नी आयकर अधिकारी है। उसने पुलिस में एक शिकायत दर्ज कराई जिसमें कहा गया कि इस वर्ष 6 फरवरी और 3 सितंबर को उसके पति ने हॉस्टल के कमरे में उसके साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म किया और उसकी वीडियो फिल्म बना ली।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राजस्व अधिकारी ने कथित रूप से अपनी पत्नी को धमकी दी कि यदि उसने 10 लाख रुपये नहीं दिए, तो वह इस वीडियो को इंटरनेट पर डाल देगा। पीड़ित ने यह भी आरोप लगाया कि उसकी सास और ननद भी उसे दहेज के लिए मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित करती थीं। पुलिस ने बताया कि मामले की जांच करने और निशवंत को पकड़ने के लिए पुलिस के एक दल को बेंगलुरु भेजा गया है।