Budget
Hindi news home page

नौका मुद्दे पर शक को लेकर अमित शाह ने पूछा, कांग्रेस भारत में चुनाव लड़ रही है या पाकिस्तान में?

ईमेल करें
टिप्पणियां
नौका मुद्दे पर शक को लेकर अमित शाह ने पूछा, कांग्रेस भारत में चुनाव लड़ रही है या पाकिस्तान में?

फाइल फोटो

भुवनेश्वर: पाकिस्तानी नौका प्रकरण पर शक जताने को लेकर कांग्रेस पर हमला बोलते हुए बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने आज विपक्षी पार्टी से पूछा कि वह भारत में चुनाव लड़ रही है या पाकिस्तान में।

ओडिशा की अपनी प्रथम यात्रा पर शाह ने कहा कि यह कांग्रेस का कर्तव्य होना चाहिए कि आतंकवाद को रोकने में एनडीए सरकार की प्रतिबद्ध कोशिशों में खामियां ढूंढ़ने की बजाय वह रक्षा कर्मियों का मनोबल बढ़ाए।

शाह ने महासंग्राम रैली को संबोधित करते हुए कहा, 'मैं कांग्रेस से पूछना चाहुंगा कि वे चुनाव कहां से लड़ते हैं? भारत में या पाकिस्तान में?'

कांग्रेस ने पिछले हफ्ते पोरबंदर के पास हुई पाकिस्तानी नौका की घटना पर सरकार के बयान पर शक जताया था और उससे 'पाक साफ होने' और यह बताने को कहा था कि इस प्रकरण के पीछे कौन सा आतंकवादी संगठन था।

कांग्रेस के रुख से बीजेपी के साथ जुबानी जंग छिड़ गई। सत्तारूढ़ पार्टी ने आरोप लगाया कि विपक्षी पार्टी का स्तर और नीचे गिर गया है और वह आतंकवाद पर राजनीति कर रही है।

जल मार्ग से एक और आतंकवादी हमले से देश को बचाने को लेकर शाह ने तट रक्षक और रक्षा खुफिया शाखा की सराहना की।

शाह ने कहा कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार किसी भी हमले को नाकाम करने के लिए प्रतिबद्ध है और सीमा पार से होने वाली गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया गया है।

उन्होंने कहा, 'वह (पाकिस्तान) सीमा पर गोलियां बरसाता है, लेकिन एनडीए सरकार के तहत भारत के जवाब देने का स्वभाव बदल गया है। हम मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं।'


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement