Coronavirus: इस्राइल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने की अपील, हाथ मिलाने की जगह अपनाए ये 'भारतीय तरीका'

दुनिया भर में करोना वायरस का कहर देखा जा रहा है. चीन में इससे मरने वालों की संख्या 3000 के आंकड़ों को पार कर गयी है.

Coronavirus: इस्राइल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने की अपील, हाथ मिलाने की जगह अपनाए ये 'भारतीय तरीका'

इज़राइल के प्रधान मंत्री बेंजामिन नेतन्याहू

खास बातें

  • दुनिया भर में कोरोना वायरस का खौफ
  • हाथ मिलाने के बदले करें नमस्ते- बेंजामिन नेतन्याहू
  • बेंजामिन नेतन्याहू ने भारतीय तरीका अपनाने की अपील की
नई दिल्ली:

दुनिया भर में करोना वायरस का कहर देखा जा रहा है. चीन में इससे मरने वालों की संख्या 3000 के आंकड़ों को पार कर गयी है. इससे बचाव को लेकर भी तरह-तरह की बातें सामने आ रही है. भारत में इससे संक्रमित होने वालों लोगों की संख्या भी लगातार बढ़ती जा रही है. देश में अब तक कोरोना वायरस से 28 लोगों के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है, इनमें 16 विदेशी और 12 भारतीय शामिल हैं. इस बीच इस्राइल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू (Benjamin Netanyahu)  ने अपने देश के लोगों से अभिवादन के लिए भारत के तरीके 'नमस्ते' को अपनाने की बात कही है. 

गौरतलब है कि बेंजामिन नेतन्याहू का भारत प्रेम कई बार देखा गया है दिवाली के अवसर पर  उन्होंने हिंदी में ट्वीट किया था और लिखा था- 'इज़राइल के लोगों की ओर से, मैं अपने प्यारे दोस्त पीएम नरेंद्र मोदी और भारत के लोगों को दिवाली की शुभकामनाएं देना चाहता हूं. रोशनी के इस चमकदार त्योहार से आपको खुशी और समृद्धि मिले. हमें बेहद ख़ुशी होगी अगर आप इस ट्वीट का उत्तर, उस शहर के नाम से दें जहां आप यह त्योहार मना रहे हैं.'

Newsbeep

नेतन्याहू फ्रेंडशिप डे (Friendship Day) के मौके पर पीएम मोदी (PM Modi) को विश भी किया था. इस्राइली प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू (Benjamin Netanyahu) ने हिन्दी फिल्म शोले के गाने 'ये दोस्ती हम नहीं छोड़ेंगे...' की लाइन को अपने ट्वीट में शामिल करते हुए लिखा था कि 'मैं भगवान से कामना करता हूं कि हमारी दोस्ती नई ऊंचाइयां छूए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: पक्ष-विपक्ष: कोरोना वायरस से कितना डरने और कितना सतर्क रहने की जरूरत ?