संजू की रिहाई भावुक दिन, काश यह देखने के लिए पिता सुनील दत्त जीवित होते : प्रिया दत्त

संजू की रिहाई भावुक दिन, काश यह देखने के लिए पिता सुनील दत्त जीवित होते : प्रिया दत्त

प्रिया दत्त (फाइल फोटो)

मुंबई:

यरवदा जेल से गुरुवार को रिहा हुए संजय दत्त की बहन प्रिया दत्त ने कहा कि यह उनके परिवार के लिए एक भावुक दिन है और उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने अभिनेता के स्वागत में विशेष इंतजाम किए हैं। उन्होंने कहा कि काश, आज यह दिन देखने के लिए उनके पिता सुनील दत्त जीवित होते।

प्रिया ने कहा, "यह हमारे लिए यह बहुत भावुक दिन है। काश, यह दिन देखने के लिए मेरे पिता जीवित होते। यह उनके लिए सबसे खुशी का दिन होता।" प्रिया ने कहा, "23 साल हो गए हैं.. उन्होंने (संजय दत्त ने) और हमने कई उतार-चढ़ाव देखे हैं। हमने बहुत संघर्ष किया है।" बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त को एके-56 राइफल रखने और फिर उसे नष्ट करने के मामले में गिरफ्तार किया गया था। यह राइफल उन हथियारों और विस्फोटकों के जखीरे का हिस्सा थी, जो कि मार्च 1993 के श्रृंखलाबद्ध विस्फोटों से पहले भारत में आया था।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उस दौरान संजय कुछ समय के लिए जेल में रहे थे। सुप्रीम कोर्ट ने वर्ष 2013 में विशेष अदालत द्वारा संजय को दोषी ठहराए जाने के फैसले को तो बरकरार रखा था लेकिन सजा को घटाकर पांच साल कर दिया। इसके बाद संजय ने अपनी बाकी की सजा काटने के लिए आत्मसमर्पण कर दिया।
    
संजय और मजबूत बनकर उभरेंगे : महेश भट्ट
इस बीच, बॉलीवुड ने भी संजय दत्त की रिहाई पर खुशी जताते हुए उनके शांतिपूर्ण जीवन और अच्छे करियर की कामना की है। फिल्म निर्माता महेश भट्ट ने कहा है कि 56 वर्षीय अभिनेता और मजबूत इंसान बनकर उभरेंगे। भट्ट ने कहा, ''लोगों ने हमेशा उनके खत्म होने के बारे में लिखा लेकिन उन्होंने हर बार वापसी की। उन्होंने अपने काम से सबको चकित कर दिया। इस बार भी मैं इस बात को लेकर आशान्वित हूं कि वह और मजबूत इंसान बनकर उभरेंगे।" भट्ट ने उन दिनों को याद किया जब उन्होंने और दत्त ने एक साथ अपने करियर की शुरुआत की थी और कई हिट फिल्में दी थीं । दोनों ने "नाम", "गुमराह", "सड़क" और अन्य फिल्मों में साथ में काम किया।