रजनीकांत की पार्टी के प्रभाव का अभी आकलन करना जल्दबाजी होगी : कांग्रेस

Rajinikanth Political Party :अभिनय से राजनीति की दुनिया में आए रजनीकांत ने पिछले हफ्ते ऐलान किया था कि वह जनवरी 2021 में अपनी राजनीतिक पार्टी गठित करेंगे. तमिलनाडु विधानसभा चुनाव में रजनीकांत की पार्टी हिस्सा लेगी.

रजनीकांत की पार्टी के प्रभाव का अभी आकलन करना जल्दबाजी होगी : कांग्रेस

Rajini Makkal Mandram : को जनवरी में राजनीतिक दल में बदल सकते हैं रजनीकांत

बेंगलुरु:

तमिलनाडु के विधानसभा चुनाव (Tamilnadu Assembly Election) में रजनीकांत की पार्टी रजनी (Rajini makkal mandram) कितना असर डालेगी, इसको लेकर अटकलबाजी तेज है, हालांकि कांग्रेस ने कहा है कि रजनीकांत के जनवरी में गठित होने वाली पार्टी का चुनाव में क्या असर होगा, इसका अभी आकलन करना जल्दबाजी होगी. अभिनय से राजनीति की दुनिया में आए रजनीकांत (Rajinikanth)ने पिछले हफ्ते ऐलान किया था कि वह जनवरी 2021 में अपनी राजनीतिक पार्टी गठित करेंगे.

Newsbeep

तमिलनाडु विधानसभा चुनाव में रजनीकांत (Rajinikanth) की पार्टी हिस्सा लेगी. कांग्रेस (Congress) का कहना है कि रजनी की पार्टी की विचारधारा, कार्यक्रम और चुनावी दृष्टिकोण को लेकर अभी तक स्थिति साफ नहीं है. हालांकि तमिलनाडु में कांग्रेस प्रभारी दिनेश गुंडु राव का दावा है कि BJP के बहुत सारे लोग तमिल सुपरस्टार के साथ जुड़े हुए हैं. राव ने कहा कि रजनीकांत की पार्टी अभी तक पंजीकृत नहीं हुई है. उस प्रस्तावित संगठन की विचारधारा और कार्यक्रम के बारे में भी कोई नहीं जानता. ऐसे में जब तक राजनीतिक संगठन की दिशा को लेकर तस्वीर स्पष्ट नहीं होती, तब तक कुछ कहना मुश्किल है. यह भी तय नहीं है कि रजनी मदरम तमिलनाडु विधानसभा का चुनाव (Tamilnadu Assembly Election)अकेले लड़ेगी या किसी अन्य दल के साथ गठबंधन करेगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कर्नाटक के पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राव के मुताबिक, इन बातों पर स्थिति स्पष्ट होने के बाद ही पार्टी (Rajini Makkal Mandram) के संभावित असर को लेकर कोई आकलन किया जा सकता है. अभी तक कोई नहीं जानता कि उनके दल का राजनीतिक ढांचा कैसा होगा. राजनीतिक पार्टी बनाकर आखिर वह क्या करने जा रहे हैं. पूर्व मुख्यमंत्री आर गुंडु राव के बेटेरजनीकांत भाजपा के साथ हाथ मिलाएंगे या उनके मन में कुछ और है...यह सामने आना अभी बाकी है.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)