आयकर विभाग की टीम पहुंची रॉबर्ट वाड्रा के दफ्तर, बेनामी संपत्तियों से जुड़े मामले में दर्ज करेगी बयान

रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) और उनकी कंपनी से जुड़ी कुछ बेनामी संपत्तियों के मामले में उनका बयान दर्ज करने के लिए आयकर विभाग की टीम उनके दफ्तर पहुंची है.

आयकर विभाग की टीम पहुंची रॉबर्ट वाड्रा के दफ्तर, बेनामी संपत्तियों से जुड़े मामले में दर्ज करेगी बयान

रॉबर्ट वाड्रा का बयान दर्ज किया जाएगा. (फाइल फोटो)

खास बातें

  • IT टीम पहुंची रॉबर्ट वाड्रा के दफ्तर
  • रॉबर्ट वाड्रा के बयान दर्ज करेगी टीम
  • बेनामी संपत्तियों से जुड़े मामले में बयान
नई दिल्ली:

कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) के दामाद रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) के दिल्ली स्थित दफ्तर पर अब से कुछ देर पहले इनकम टैक्स की टीम पहुंची. आयकर विभाग की टीम रॉबर्ट वाड्रा का बयान दर्ज करने के लिए वहां पहुंची है. वाड्रा और उनकी कंपनी से जुड़ी कुछ बेनामी संपत्तियों के मामले में उनका बयान दर्ज किया जाएगा. इनकम टैक्स के सूत्रों के मुताबिक, साउथ ईस्ट दिल्ली स्थित सुखदेव विहार वाले दफ्तर पर वाड्रा का बयान दर्ज होगा.

आयकर विभाग ने पहले भी रॉबर्ट वाड्रा का बयान दर्ज करने के लिए उन्हें समन किया था लेकिन तब उन्होंने कोरोनावायरस (Coronavirus) महामारी का हवाला देते हुए बयान दर्ज नहीं कराया था.

यूपी पुलिस ने रोका प्रियंका गांधी का रास्ता तो समर्थन में आए पति रॉबर्ट वाड्रा, Tweet किया, 'मुझे तुम पर गर्व है'


बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने पिछले साल जुलाई में रॉबर्ट वाड्रा के करीबी आर्म्स डीलर संजय भंडारी (Sanjay Bhandari) के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का एक नया केस दर्ज किया था. यह केस केंद्रीय जांच ब्‍यूरो (CBI) के उस मामले के आधार पर दर्ज किया गया था, जो इस जांच एजेंसी ने उसी महीने में ओएनजीसी, संजय भंडारी और कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ भ्रष्टाचार विरोधी अधिनियम के तहत किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: पैर और पीठ में दर्द की शिकायत के चलते अस्पताल में भर्ती हुए वाड्रा