राम मंदिर पर प्रियंका गांधी के बयान पर इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग ने जताई अप्रसन्नता

कांग्रेस नीत संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (यूपीए) में अहम सहयोगी आईयूएमएल ने बुधवार को प्रस्ताव पारित कर अयोध्या में राम मंदिर निर्माण पर कांग्रेस महासचिव प्रिंयका गांधी वाद्रा द्वारा दिए गए बयान पर अप्रसन्नता जताई.

राम मंदिर पर प्रियंका गांधी के बयान पर इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग ने जताई अप्रसन्नता

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा- फाइल फोटो

मलाप्पुरम (केरल):

कांग्रेस नीत संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (यूपीए) में अहम सहयोगी इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग (आईयूएमएल) ने बुधवार को प्रस्ताव पारित कर अयोध्या में राम मंदिर निर्माण पर कांग्रेस महासचिव प्रिंयका गांधी वाद्रा द्वारा दिए गए बयान पर अप्रसन्नता जताई. मुस्लिम लीग के राष्ट्रीय नेतृत्व की हुई बैठक में पार्टी ने प्रस्ताव को स्वीकार किया और कहा कि बयान गलत समय पर दिया गया.

अयोध्या के समीप रौनाही में बनेगी मस्जिद, अस्पताल और रिसर्च सेंटर का भी होगा निर्माण

पार्टी ने कहा, ‘‘अयोध्या में राम मंदिर निर्माण पर प्रियंका गांधी वाद्रा द्वारा बेवक्त दिए गए बयान पर हम अपनी अप्रसन्नता जताते हैं.'' हालांकि, पार्टी ने इस घटना को तूल नहीं देने का फैसला किया और कहा कि वह इस पर चर्चा दोबारा शुरू करने को लेकर अनिच्छुक है. पार्टी ने कहा, ‘‘आईयूएमएल ने उच्चतम न्यायालय के फैसले का स्वागत किया था और उसके बाद अब यह अध्याय समाप्त हो चुका है.''

सांसद और आईएमयूएल के आयोजन सचिव ईटी मोहम्मद बशीर ने कहा कि हम इस मामले पर दोबारा चर्चा शुरू नहीं करना चाहते हैं. उल्लेखनीय है कि प्रियंका गांधी वाद्रा ने मंगलवार को कहा था कि भगवान राम सभी के हैं और उम्मीद जताई कि आयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए होने जा रहा भूमि पूजन राष्ट्रीय एकता, बंधुत्व और संस्कृति का उत्सव होगा.

Newsbeep

राम मंदिर भूमि पूजन : 92 के दंगे में घर बार खो चुके सैय्यद आसिफ बोले- हम चाहते हैं “अयोध्या में राम राज्य”

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


राम मंदिर के लिए बुधवार को भूमि पूजन से पहले कांग्रेस नेता ने कहा कि सदियों से भगवान राम के चरित्र ने पूरे भारतीय उपमहाद्वीप के लिए एकजुटता के स्रोत के रूप में काम किया.