कश्मीर: जिस BJP नेता की आतंकियों ने कर दी हत्या, उसकी सुरक्षा में लगे 10 सुरक्षाकर्मी गिरफ्तार

जम्मू कश्मीर में भारतीय जनता पार्टी के नेता शेख वसीम बारी और उनके परिवार के दो सदस्यों की बुधवार रात आतंकवादियों ने हत्या कर दी थी. इस केस में 10 पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार किया गया है. ये पुलिसकर्मी बीजेपी नेता की सुरक्षा के लिए तैनात किए गए थे.

कश्मीर: जिस BJP नेता की आतंकियों ने कर दी हत्या, उसकी सुरक्षा में लगे 10 सुरक्षाकर्मी गिरफ्तार

वसीम बारी, उनके पिता और उनके भाई की बुधवार को आतंकियों ने हत्या कर दी थी.

श्रीनगर:

जम्मू कश्मीर में भारतीय जनता पार्टी के नेता शेख वसीम बारी और उनके परिवार के दो सदस्यों की बुधवार रात आतंकवादियों ने हत्या कर दी थी. इस केस में 10 पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार किया गया है. ये पुलिसकर्मी बीजेपी नेता की सुरक्षा के लिए तैनात किए गए थे. बता दें कि बुधवार को बांदीपोरा जिले के उनके घर में शेख वसीम बारी, उनके पिता बशीर अहमद और भाई उमर बशीर की आतंकवादियों ने हत्या कर दी थी. ये तीनों ही बीजेपी के नेता थे. उनकी हत्या रात के करीब 9 बजे की गई, उस वक्त वो अपने घर के ग्राउंड फ्लोर पर बनी हुई दुकान में थे. पुलिस ने बताया है कि तीनों नेताओं को सुरक्षा के निजी सुरक्षाकर्मी दिए गए थे. 

Newsbeep

सिक्योरिटी कैमरा का एक फुटेज सामने आया है, जिसमें बाइक पर आए आतंकी बहुत करीब से उनपर गोली चलाते हुए दिख रहे हैं. पिता और बेटे की हत्या जहां हुई है, वहां से स्थानीय पुलिस स्टेशन महज 10 मीटर दूर है. पुलिस ने बताया है कि आतंकियों ने हत्या में साइलेंसर लगे हुए रिवॉल्वर का इस्तेमाल किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


हत्या के वक्त उनकी सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी उनके साथ नहीं थे. कहा जा रहा है कि घटना के दौरान वो घर की पहली मंजिल पर थे. कश्मीर के आईजीपी विजय कुमार ने कहा कि 'हम इन पुलिसकर्मियों के अपनी ड्यूटी में असफल रहने के चलते इनपर कड़ा एक्शन ले रहे हैं.'