NDTV Khabar

जम्मू-कश्मीर: बांदीपुरा में सेना की पेट्रोल पार्टी पर आतंकी हमला, 4 जवान घायल

जम्मू-कश्मीर के बांदीपुरा में शनिवार तड़के 3:30 बजे आर्मी पेट्रोलिंग पार्टी पर आतंकियों ने हमला कर दिया. इसमें 4 जवानों के घायल होने की खबर है. घटना बांदीपुरा के हाजिन इलाके की है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जम्मू-कश्मीर: बांदीपुरा में सेना की पेट्रोल पार्टी पर आतंकी हमला, 4 जवान घायल

हमले में तीन जवान के घायल होने की खबर है. (प्रतीकात्मक फोटो)

खास बातें

  1. जम्मू कश्मीर के बांदीपुरा में सेना के गश्ती दल पर आतंकी हमला
  2. हमले में 4 जवान घायल, घायलों की स्थिति स्थिर
  3. सेना ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर सर्च अॉपरेशन चलाया
श्रीनगर:
टिप्पणियां
जम्मू-कश्मीर के बांदीपुरा में शनिवार तड़के 3:30 बजे आर्मी पेट्रोलिंग पार्टी पर आतंकियों ने हमला कर दिया. इसमें 4 जवानों के घायल होने की खबर है. घटना बंदीपुरा के हाजिन इलाके की है. हमले के बाद पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई है. सेना ने आतंकियों की तलाश में सर्च ऑपरेशन चलाया हुआ है. घायल जवानों को 92 बेस अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जवानों की स्थिति फिलहाल स्थिर है. वहीं, दूसरी तरफ पाकिस्तान द्वारा पुंछ इलाके में किए गए सीजफायर उल्लंघन में पति-पत्नी की मौत हो गई, वहीं उनके दो बच्चे घायल हो गए. पाकिस्तान की तरफ से की जा रही गोलाबारी का भारतीय सैनिकों ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया है.  

दोनों ही घटनाएं उस समय हुई है जब जी-20 सम्मेलन के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पाकिस्तान आधारित आतंकी संगठनों लश्कर-ए-तैयबा और जैश-ए-मोहम्मद का नाम लेते हुए और पाकिस्तान पर निशाना साधा था. उन्होंने शुक्रवार को कहा था कि कुछ देश राजनीतिक लक्ष्यों को हासिल करने के लिए आतंकवाद का एक हथियार के तौर पर इस्तेमाल करते हैं. मोदी ने जी-20 सदस्य देशों से इस तरह के राष्ट्रों के खिलाफ ऐसा सामूहिक कदम उठाने की मांग की जो 'प्रतिरोधक' बन सके. मोदी ने जी-20 शिखर बैठक को संबोधित करते हुए लश्कर और जैश की तुलना आईएसआईएस और अलकायदा से की और कहा कि इनके नाम भले ही अलग हों, लेकिन इनकी विचारधारा एक है.
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement