NDTV Khabar

जम्मू एवं कश्मीर के राज्यपाल ने राजनाथ सिंह से कश्मीर पर चर्चा की

109 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
जम्मू एवं कश्मीर के राज्यपाल ने राजनाथ सिंह से कश्मीर पर चर्चा की

राजनाथ सिंह (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: जम्मू एवं कश्मीर के राज्यपाल एनएन वोहरा ने राज्य की स्थिति पर चर्चा के लिए मंगलवार को नई दिल्ली में गृहमंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की. अधिकारियों के मुताबिक गृहमंत्री और राज्यपाल ने सोमवार के हमले पर भी चर्चा की जिसमें पाकिस्तानी सेना ने पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा के पास दो भारतीय जवानों की हत्या कर उनके शवों को क्षत-विक्षत कर दिया.

सिंह ने सोमवार को राज्य की स्थिति पर चर्चा के लिए एक उच्चस्तरीय बैठक की अध्यक्षता की थी, जिसमें गृह सचिव राजीव महर्षि, इंटेलिजेंस ब्यूरो के प्रमुख राजीव जैन, रॉ के प्रमुख अनिल धस्माना और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के प्रमुख राजीव राय भटनागर भी मौजूद थे.

सूत्रों के मुताबिक, बैठक में घाटी की ताजा स्थिति पर चर्चा हुई, जहां छात्रों द्वारा पथराव की घटनाओं से कानून और व्यवस्था की स्थिति बिगड़ गई है.

सोमवार की बैठक पाकिस्तानी सेना द्वारा भारतीय जवानों पर हमला करने और घाटी के कुलगाम जिले में एक बैंक की एक नकदी वैन लूटने की कोशिश में पांच पुलिसकर्मियों की हत्या किए जाने से कुछ घंटे पहले हुई थी. सिंह और वोहरा ने स्थिति पर जल्द से जल्द नियंत्रण करने को लेकर चर्चा की.

 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement