गुपकर गैंग पर बरसीं स्मृति ईरानी, बोलीं- रिफ्यूजियों को नहीं दिया वोट का अधिकार, तब PM मोदी ने समझा...

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा, "गुपकर गैंग के पास जब सत्ता थी तो उन्होंने कभी रिफ्यूज़ियों को वोट का अधिकार नहीं दिया."

गुपकर गैंग पर बरसीं स्मृति ईरानी, बोलीं- रिफ्यूजियों को नहीं दिया वोट का अधिकार, तब PM मोदी ने समझा...

स्मृति ईरानी ने गुपकर गैंग पर लगाया आरोप (फाइल फोटो)

जम्मू:

जम्मू-कश्मीर में जिला विकास परिषद (DDC) के चुनाव चल रहे हैं. बीजेपी ने चुनाव प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. जम्मू में प्रचार करने आईं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने गुपकर गैंग (Gupkar Gang) पर जमकर हमला किया है. उन्होंने कहा कि ये राजनीतिक दल उस समय एकत्र नहीं होते जब जनता को उनकी जरूरत होती है. ईरानी ने आरोप लगाया कि गुपकर गैंग के पास जब सत्ता थी तो उन्हें पाकिस्तान से आए रिफ्यूज़ियों को वोट (Vote) का अधिकार नहीं दिया, लेकिन प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) ने इसे समझा.

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा, "गुपकर गैंग के पास जब सत्ता थी तो उन्होंने कभी रिफ्यूज़ियों को वोट का अधिकार नहीं दिया लेकिन प्रधानमंत्री मोदी ने ये समझा कि जिन परिवारों ने हिंदुस्तान को चुना, पाकिस्तान का तिरस्कार किया उनको ये अधिकार मिलना चाहिए कि वो जाकर वोट करें." 

उन्होंने कहा कि "इन दलों की हिमाकत तो देखो कि उन्होंने यह ऐलान करने की गुस्ताखी कर दी कि तिरंगा कोई नहीं उठाएगा. उनसे पूछो जिन्होंने हिंदुस्तान को तब गले लगाया जब भारत का विभाजन हुआ और हिंदुस्तान की धरती को चुना और रिफ्यूजी बनकर यहां आएं. उनसे पूछो कि तिरंगे की शान क्या है, उनसे पूछो तिरंगे की आन क्या है."


पिछले साल अगस्त में जम्मू कश्मीर का विशेष दर्जा खत्म किए जाने और राज्य को दो केंद्रशासित प्रदेशों में बांटने के बाद यह पहला बड़ा चुनाव है. डीडीसी चुनाव के पहले चरण में 52 प्रतिशत, दूसरे चरण में 48.62 प्रतिशत मतदान हुआ. शुक्रवार को तीसरे चरण का मतदान हुआ. 

वीडियो: कांग्रेस का हाथ, गुपकर के साथ : अमित शाह

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com