NDTV Khabar

J&K: मुठभेड़ के दौरान पत्थरबाजों की मदद से भागे आतंकी, जवान शहीद 

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई. इस दौरान आतंकी भारी पत्थरबाजी का फायदा उठाते हुए भाग निकले.

338 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
J&K: मुठभेड़ के दौरान पत्थरबाजों की मदद से भागे आतंकी, जवान शहीद 

मुठभेड़ स्थल पर मौजूद सुरक्षाबल

खास बातें

  1. पुलवामा में हुई मुठभेड़
  2. पत्थरबाजों की मदद से भागे आतंकी
  3. सीआरपीएफ का 1 जवान शहीद
नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई. इस दौरान आतंकी भारी पत्थरबाजी का फायदा उठाते हुए भाग निकले. मुठभेड़ में सीआरपीएफ का एक जवान भी शहीद हो गया. गोलीबारी के दौरान घायल होने के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया था और काफी प्रयास के बाद बचाया नहीं जा सका. गौरतलब है कि पुलवामा में 2-3 आतंकवादियों के छिपे होने की सूचना थी. इसके बाद सुरक्षाबल मोर्चा संभाले हुए थे. घेराबंदी की गई थी, लेकिन पत्थरबाज आतंकियों की ढाल बन गए और वे पत्थरबाजी के बीच भागने में सफल रहे. 

यह भी पढ़ें : शोपियां मुठभेड़ खत्म, हिज्बुल कमांडर सद्दाम पादर और कश्मीर यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर सहित 5 आतंकी ढेर

टिप्पणियां
गौरतलब है कि, पिछले दिनों जम्मू कश्मीर के शोपियां के बदीगाम जैनपुरा में भी आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई थी. इसमें सुरक्षाबलों ने हिज्बुल कमांडर सद्दाम पादर और कश्मीर यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर मोहम्मद रफी बट्ट सहित 5 आतंकी ढेर कर दिये थे. जम्मू-कश्मीर पुलिस के डीजीपी एसपी वैद्य ने बताया था कि मुठभेड़ में 5 आतंकी मारे गये . कुछ दिन पहले ही प्रोफेसर बट्ट आतंकवादी गतिविधियों में शामिल हुआ था. जिस समय सुरक्षाबलों ने इसके खिलाफ ऑपरेशन शुरू किया वह हिजबुल कमांडर सद्दाम पाडेर से मुलाकात कर रहा था. 

यह भी पढ़ें :  जम्मू-कश्मीर : त्राल इलाके में आतंकियों के साथ मुठभेड़ में सेना और पुलिस का एक-एक जवान शहीद


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement