जम्मू कश्मीर में महज 10 मिनट की देरी से पहुंचे छात्रों की शिक्षक ने की बेरहमी से पिटाई, VIDEO वायरल

जम्मू कश्मीर के डोडा जिले का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें एक शिक्षक कक्षा में उपस्थित छात्रों को बेरहमी से पीटते हुए नजर आ रहा है.

जम्मू कश्मीर में महज 10 मिनट की देरी से पहुंचे छात्रों की शिक्षक ने की बेरहमी से पिटाई, VIDEO वायरल

जम्मू कश्मीर में छात्रों को पीटते शिक्षक का वीडियो वायरल.

जम्मू:

जम्मू कश्मीर के डोडा जिले का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें एक शिक्षक कक्षा में उपस्थित छात्रों को बेरहमी से पीटते हुए नजर आ रहा है. यह वीडियो डोडा जिले में स्थित आदिवासी गुर्जर और खानाबदोश बकरवाल समुदाय के बच्चों के लिए बने एक हॉस्टल का है. शिक्षक ने कक्षा में महज 10 मिनट की देरी से पहुंचने के लिए एक टीचर बच्चों को पीटते दिख रहा है.

यह भी पढ़ें: गुजरात : छात्रों की पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद शिक्षक निलंबित

अधिकारियों ने कहा कि शारीरिक दंड का सहारा लेने के बजाय शिक्षक को प्रेरक साधन अपनाने चाहिए थे. अधिकारियों ने कहा, 'वीडियो में दिखे जाने के बाद शिक्षक ने इसे कबूल कर लिया है. इस पर हमने जांच के आदेश दिए हैं और नियमों के तहत कार्रवाई की जाएगी.'

यह भी पढ़ें: शराब पीकर स्कूल पहुंचा टीचर, इंस्पेक्शन पर पहुंचे अधिकारी तो फर्श पर ले रहा था नींद, छात्रों ने छड़ी से की पिटाई, देखें VIDEO

16 मई को एक और वीडियो वायरल हुआ था जिसमें कश्मीर घाटी के अनंतनाग जिले में छात्र अपने शिक्षकों की कारों को धोते हुए नजर आ रहे थे. दोषी शिक्षकों पर अनुशासनात्मक कार्रवाई करते हुए उन्हें स्कूल से निकाल दिया गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: इलाहाबाद में स्कूल प्रिंसिपल ने बच्चों को बेरहमी से पीटा, वीडियो हुआ वायरल