जम्मू-कश्मीर : कुलगाम में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच एनकाउंटर, 2 आतंकी ढेर

Kulgam Encounter: अधिकारी ने बताया कि कुलगाम मुठभेड़ में दो आतंकवादियों की मौत हो गई. आतंकवादियों की पहचान की जा रही है और यह पता लगाया जा है कि उनका संबंध किस आतंकवादी संगठन से था.

जम्मू-कश्मीर : कुलगाम में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच एनकाउंटर, 2 आतंकी ढेर

सुरक्षाबलों ने कुलगाम में दो आतंकियों को एनकाउंटर में मार गिराया (प्रतीकात्मक तस्वीर)

श्रीनगर :

जम्मू-कश्मीर (Jammu&Kashmir) के कुलगाम जिले (Kulgam Encounter) में शनिवार को सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई. एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने दो आतंकवादियों को मार गिराया है. आतंकियों के पास से एम-4 (M4) रायफल और एक पिस्टल बरामद की गई है. आंतकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों का यह संयुक्त ऑपरेशन (Joint Operation) था. आंतकियों का ताल्लुक किस आतंकवादी संगठन से है, इस बारे में अभी पता नहीं चला है. 

समाचार एजेंसी 'पीटीआई-भाषा' की खबर के मुताबिक, पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों को दक्षिण कश्मीर में कुलगाम जिले के चिनगाम इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिली थी, जिसके बाद बलों ने इस इलाके को घेर लिया और तलाश अभियान शुरू किया. उन्होंने बताया कि तलाश अभियान के दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी की, जिसके बाद दोनों पक्षों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई. 

अधिकारी ने बताया कि मुठभेड़ में दो आतंकवादियों की मौत हो गई. आतंकवादियों की पहचान की जा रही है और यह पता लगाया जा है कि उनका संबंध किस आतंकवादी संगठन से था. उन्होंने बताया कि तलाश अभियान अभी जारी है. 

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com