NDTV Khabar

'जब हैरी मेट सेजल' देख रहे युवक ने किया सुषमा स्वराज को ट्वीट - मैम, रेस्क्यू कीजिए

करन सैनी नाम के शख्स ने भी ट्वीट किया था कि मैं मंगल ग्रह में फंस गया हूं. 987 दिन पहले मंगलयान से खाना भेजा गया था जो कि अब खत्म हो रहा है. अब दूसरा मंगलयान कब भेजा जाएगा?

24 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
'जब हैरी मेट सेजल' देख रहे युवक ने किया सुषमा स्वराज को ट्वीट - मैम, रेस्क्यू कीजिए

सुषमा स्वराज को किया ट्वीट

खास बातें

  1. अमूमन ट्वीट के जरिए मदद मांगते हैं लोग
  2. शाहरुख-अनुष्का की फिल्म है जब हैरी मेट सेजल
  3. यह फिल्म नहीं कर पाई कोई कारनामा
नई दिल्ली: पीएम मोदी सरकार के सभी मंत्रियों में से विदेश मंत्री सुषमा स्वराज सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा सक्रिय रहती हैं. अभी तक का उनका रिकॉर्ड रहा है कि उनसे विदेशी मामलों से संबंधित जिसने भी मदद मांगी है उन्होंने तुरंत कार्रवाई की है. एक सर्वे के मुताबिक-सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले दुनिया के शीर्ष 10 नेताओं में वह अकेली महिला हैं. पासपोर्ट का मुद्दा हो या फिर किसी देश में लड़ाई की वजह से वहां फंसे भारतीयों को निकालना हो, हर मामले में विदेश मंत्री ने अपने काम को बाखूबी अंजाम दिया है.

पढ़ें: युद्ध किसी समस्या का हल नहीं, बातचीत से ही होगा समाधान : सुषमा स्वराज ताजा मामला शनिवार का है जब विशाल सूर्यवंशी नाम के युवक ने विदेशमंत्री सुषमा स्वराज को टैग करते हुए ट्वीट किया मैम, मैं पुणे में जब हैरी मेट सेजल देख रहा हूं, प्लीज मुझे यहां से रेस्क्यू कर लीजिए. विशाल का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है और इसे लगभग 1000 से ज्यादा बार री-ट्वीट किया जा चुका है. दरअसल, युवक इस फिल्म को देखकर इस परेशान हो गया कि उसने विदेशमंत्री से ही मदद मांग ली. हालांकि ये अलग बात है कि इस तरह के मजाक को कितना उचित कहा जाएगा.

पढ़ें; सुषमा स्वराज ने फिर जीता दिल, पाकिस्तान से आने वाली बहू-बेटियों का स्वागत है

वैसे कुछ लोगों के जवाब सुषमा ने उन्हीं के अंदाज में दिया भी है. कुछ लोग रेफ्रिजरेटर और कार खराब होने तक की शिकायत सुषमा से कर चुके हैं, जिसके जवाब भी उन्होंने दिए.  करन सैनी नाम के शख्स ने भी ट्वीट किया था कि मैं मंगल ग्रह में फंस गया हूं. 987 दिन पहले मंगलयान से खाना भेजा गया था जो कि अब खत्म हो रहा है. अब दूसरा मंगलयान कब भेजा जाएगा? इतना ही नहीं शख्स ने ट्वीट में इसरो को भी टैग किया था. इस ट्वीट पर विदेश मंत्री ने जवाब दिया था कि अगर आप मंगल पर फंस गए हैं तो भारतीय दूतावास आपकी वहां मदद करेगा.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement