वेबसीरीज़ तांडव के खिलाफ जबलपुर में हिंदू सेवा परिषद ने FIR दर्ज करवाया

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ हुई वेबसीरीज़ तांडव के खिलाफ देश भर में हो रहे विरोध प्रदर्शनों के बीच जबलपुर में मध्य प्रदेश की पहली एफ आई आर दर्ज की गई है.

वेबसीरीज़ तांडव के खिलाफ जबलपुर में हिंदू सेवा परिषद ने FIR दर्ज करवाया

जबलपुर में वेबसीरीज तांडव के निर्माताओं के खिलाफ मामला दर्ज

जबलपुर:

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ हुई वेबसीरीज़  तांडव के खिलाफ देश भर में हो रहे विरोध प्रदर्शनों के बीच जबलपुर में मध्य प्रदेश की पहली एफ आई आर दर्ज की गई है. जबलपुर में हिंदू सेवा परिषद ने वेबसीरीज तांडव में धार्मिक भावनाओं को आहत किए जाने की शिकायत ओमती पुलिस थाने में दी थी, जिसके बाद जबलपुर की ओमती थाना पुलिस ने हिंदू सेवा परिषद की शिकायत पर कानूनी सलाह लेने के बाद एफआईआर दर्ज कर ली है, पुलिस ने फ़िल्म ताण्डव के डायरेक्टर अली अब्बास और लेखक गौरव सोलंकी सहित अन्य कलाकारों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है, ओमती पुलिस के मुताबिक हिन्दू सेवा परिषद की शिकायत पर ताण्डव के डायरेक्टर, राईटर सहित अन्य कलाकारों के खिलाफ आईपीसी की धारा 153 ए, 295 और 505 के तहत अपराध दर्ज किया गया है.

 एएसपी सिटी अमित कुमार की माने तो मामले की जांच शुरु की जा रही है जिसमें पुलिस सभी आरोपियो के खिलाफ वैधानिक कार्यवाई करेगी, मामले में एफआईआर दर्ज होने के बाद विश्व हिंदू परिषद ने ताण्डव वैबसीरीज़ बनाने वाले सभी आरोपियों पर जल्द से जल्द कार्यवाही की मांग की है. हिंदू सेवा परिषद ने अपनी शिकायत में बताया है कि वेब सीरीज तांडव में हिंदू देवी देवताओं के दृश्यों को तोड़ मरोड़ कर दिखाया गया है जिससे करोड़ों हिंदुओं की धार्मिक भावनाएं आहत हुई है. परिषद ने वेब सीरीज तांडव के रिलीज पर पूरी तरह से पाबंदी लगाए जाने की भी मांग की है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com