NDTV Khabar

पीएम मोदी से मिले आंध्र प्रदेश के नामित मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी, विशेष राज्य का दर्जा समेत कई मुद्दों पर हुई बात

जगन मोहन रेड्डी से मुलाकात के बाद पीएम मोदी ने ट्वीट कर इस बैठक की जानकारी दी. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि आंध्र प्रदेश के होने वाले मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी से मुलाकात शानदार रही.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पीएम मोदी से मिले आंध्र प्रदेश के नामित मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी, विशेष राज्य का दर्जा समेत कई मुद्दों पर हुई बात

पीएम मोदी से मिले आंध्र प्रदेश के नामित मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी

खास बातें

  1. विधानसभा चुनाव में जीत के बाद पीएम से मिले जगन मोहन रेड्डी
  2. जगन मोहन रेड्डी ने अमित शाह से भी की मुलाकात
  3. आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा देने की रखी मांग
नई दिल्ली:

आंध्र प्रदेश के नामित मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी (Jagan Mohan Reddy) ने रविवार को पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) से दिल्ली में मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने (Jagan Mohan Reddy) पीएम मोदी (PM Modi) से कई मुद्दे पर बात की. जिनमें खासतौर पर आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा देने को लेकर बात बात हुई. पीएम (PM Modi)  के साथ बैठक के दौरान जगन मोहन रेड्डी (Jagan Mohan Reddy) ने राज्य के वित्तीय हालात को लेकर भी पीएम को जानकारी दी साथ ही रेड्डी ने उनसे केंद्र सरकार से मिलने वाले फंड की जरूरत को लेकर भी अपनी बात रखी. पीएम मोदी से मुलाकात के बाद जगन मोहन रेड्डी ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से भी मुलाकात की. 

लोकसभा चुनाव में जीत के बाद अमेरिकी राष्ट्रपति से मुलाकात करेंगे PM मोदी, ट्रंप बोले- वह मेरे दोस्त हैं और...


जगन मोहन रेड्डी से मुलाकात के बाद पीएम मोदी ने ट्वीट कर इस बैठक की जानकारी दी. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि आंध्र प्रदेश के होने वाले मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी से मुलाकात शानदार रही. उन्होंने इस मुलाकात के दौरान आंध्र प्रदेश के विकास से जुड़े कई मुद्दों पर अपनी बात रखी. मैंने उन्हें आंध्र प्रदेश के विकास के लिए केंद्र की तरफ से हर संभव मदद देने का भरोसा दिया है. 

मां हीराबेन से मिलने रविवार को गुजरात जाएंगे पीएम मोदी, काशी का भी करेंगे दौरा

बता दें कि जगन मोहन रेड्डी ने बीते दिनों राज्य में हुए विधानसभा चुनाव के दौरान आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा दिलाने के मुद्दे को अपने चुनाव प्रचार के केंद्र में रखा था. याद हो कि उन्होंने चुनाव से पहले ही कहा था कि वह केंद्र में बनने वाली ऐसी किसी भी सरकार को अपना समर्थन देंगे जो आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा देगी. उनकी इसी नीति ने उनकी पार्टी को इस बार लोकसभा चुनाव में राज्य की 25 से 22 सीटें जीताने में मदद की है. 

अभिषेक मनु सिंघवी ने किया ट्वीट, नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा- मोदी राज में...

हालांकि केंद्र में बीजेपी को मिले प्रचंड बहुमत को देखने के बाद उन्हें इसकी उम्मीद कम लग रही थी. बता दें कि इस लोकसभा चुनाव में बीजेपी को 542 सीटों में से 303 सीटें मिली हैं जबकि 2014 में बीजेपी को 282 सीटें मिली थी. एक बैठक के बाद जगन मोहन रेड्डी ने कहा कि अगर बीजेपी को इस लोकसभा चुनाव में 250 या इससे कम सीटें मिलती तो हमें उनपर ज्यादा निर्भर नहीं रहना पड़ता. लेकिन अब उनके पास जैसा बहुमत है उसके मुताबिक उन्हें हमारी जरूरत नहीं है. हमें जो करना था हमनें वह किया है. मैंने खुद पीएम मोदी से राज्य को विशेष राज्य का दर्जा देने को लेकर बात की है. 

VIDEO: जगन मोहन रेड्डी ने आंध्र प्रदेश में दर्ज की धमाकेदार जीत.

टिप्पणियां


 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement