NDTV Khabar

‘जग्गा जासूस’की अभिनेत्री बिदिशा की आत्महत्या के मामले में पुलिस ने पति को किया गिरफ्तार

‘जग्गा जासूस’में काम करने वाली असम की अभिनेत्री बिदिशा द्वारा आत्महत्या करने के मामले में पुलिस ने मृतका के पति को गिरफ्तार किया है.

10 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
‘जग्गा जासूस’की अभिनेत्री बिदिशा की आत्महत्या के मामले में पुलिस ने पति को किया गिरफ्तार

बिदिशा के पति को सूरत से गिरफ्तार किया गया है

खास बातें

  1. बिदिशा की लाश उसके फ्लैट में पंखे से लटकी हुई मिली थी
  2. एक साल पहले ही हुई थी शादी, पति के अफेयर से थी परेशान
  3. असम के मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल ने की सही जांच की मांग
गुड़गांव: जग्गा जासूस’ में काम करने वाली असम की अभिनेत्री बिदिशा द्वारा आत्महत्या करने के मामले में पुलिस ने मृतका के पति को गिरफ्तार किया है. बिदिशा ने यहां के पॉश इलाके सुशांत लोक में कथित तौर पर खुदकुशी कर ली थी. पुलिस ने बताया कि निशीत झा को मंगलवार की रात सूरत से गिरफ्तार किया गया. उन्होंने कहा कि अभिनेत्री के पिता की शिकायत पर निशीत को खुदकुशी के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. 

पुलिस उपायुक्त (पूर्व ) दीपक सहरन ने कल बताया कि बिदिशा अपने किराये के आवास में फंखे से लटकी मिली थी. उन्होंने कहा कि अभिनेत्री के पिता ने पुलिस को सूचित किया था कि वह फोन पर बात नहीं कर रही है. जब पुलिस मौके पर पहुंची तो मुख्य द्वार और दरवाजा अंदर से बंद था. पुलिस ने दरवाजा तोड़ा और वह उन्हें लटकी हुई मिली. मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला.

पढ़ें- अभिनेत्री बिदिशा बेजबरुआ गुरुग्राम में अपने घर में मृत मिलीं

पुलिस ने बताया कि बिदिशा के माता-पिता द्वारा मिली शिकायत में उन्होंने बताया कि बिदिशा की एक साल पहले ही शादी हुई थी. उसकी शादीशुदा जिंदगी कुछ ठीक नहीं चल रही थी. बिदिशा अपने पति के एक्‍स्ट्रा मैरिटल अफेयर से परेशान थी.  
यह भी पढ़ें- भोजपुरी अभिनेत्री का शव घर में पंखे से लटकता मिला

असम के मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल ने अभिनेत्री की मौत की सही तरीके से जांच के लिए हरियाणा के अपने समकक्ष मनोहर लाल खट्टर से बात की है. 

पुलिस ने कहा कि 30 वर्षीय अभिनेत्री जानी-मानी टीवी शख्सियत थीं और उसने कई स्टेट कार्यक्रमों की मेजबानी की. वह हाल में मुंबई से गुड़गांव आई थी. अनुराग बसु की ‘जग्गा जासूस’ में बिदिशा ने काम किया था. 

(इनपुट पीटीआई से)
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement