ओमप्रकाश चौटाला ने अब बड़े बेटे अजय को पार्टी से निकाला, पहले पोतों को किया था बाहर

ओमप्रकाश चौटाला ने अपने बड़े बेटे अजय सिंह चौटाला को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से बाहर कर दिया. अजय चौटाला पर 'पार्टी विरोधी गतिविधियों' का आरोप लगा है.

ओमप्रकाश चौटाला ने अब बड़े बेटे अजय को पार्टी से निकाला, पहले पोतों को किया था बाहर

ओमप्रकाश चौटाला ने अजय सिंह चौटाला के बेटे और हिसार से सांसद दुष्यंत और दिग्विजय चौटाला को 2 नंवबर को पार्टी से निकाल दिया था।

खास बातें

  • दिग्विजय सिंह चौटाला ने कहा कि यह सब साजिश के तहत हो रहा है.
  • दिग्विजय ने निष्कासन पत्र को भी फर्जी बताया.
  • दुष्यंत और दिग्विजय चौटाला को 2 नंवबर को पार्टी से निकाला था.

चौटाला परिवार में चल रहे विवाद के बीच इंडियन नेशनल लोकदल के प्रमुख ओमप्रकाश चौटाला ने अपने बड़े बेटे अजय सिंह चौटाला को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से बाहर कर दिया. अजय चौटाला पर 'पार्टी विरोधी गतिविधियों' का आरोप लगा है. इनेलो के राज्य प्रभारी अशोक अरोड़ा ने चंडीगढ़ में अजय सिंह चौटाला के छोटे भाई अभय सिंह चौटाला की मौजूदगी में इस फैसले की घोषणा की. दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद ओमप्रकाश चौटाला का खत पढ़कर सुनाया गया, जिसमें अजय चौटाला को बाहर निकालने का फैसला लिखा गया था.

बता दें, ओमप्रकाश चौटाला ने अजय सिंह चौटाला के बेटे और हिसार से सांसद दुष्यंत और दिग्विजय चौटाला को 2 नंवबर को पार्टी से निकाल दिया था. ओमप्रकाश चौटाला के इस फैसले के बाद चौटाला परिवार में विवाद सामने आया. पैरोल पर जेल से बाहर अजय सिंह चौटाला 17 नवंबर को जींद में बुलाई गई रैली और पार्टी बैठक के लिए लोगों को इकट्ठा कर रहे हैं. इसके लिए वे हरियाणा के अलग-अलग हिस्सों में घूम रहे हैं.

अभय चौटाला ने परिवार में मनमुटाव की खबरों को किया खारिज, कहा- अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं

अजय चौटाला के पार्टी से बाहर निकालने पर उनके बेटे दिग्विजय सिंह ने कहा कि यह सब साजिश के तहत हो रहा है. इसके साथ ही दिग्विजय सिंह ने निष्कासन पत्र को भी फर्जी करार दे दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मायावती को प्रधानमंत्री बनाने के लिए यह काम करेंगे INLD अध्यक्ष ओम प्रकाश चौटाला

रमन सिंह सरकार पर राहुल गांधी का हमला