NDTV Khabar

जयपुर: महिला रेजिडेंट डॉक्टर ने छात्रावास के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या की

सांगानेरी गेट स्थित महिला चिकित्सालय की एक महिला रेजिडेंट चिकित्सक साक्षी गुप्ता (24) ने अपने छात्रावास के कमरे में लगे पंखे से फांसी लगाकर कथित आत्महत्या कर ली.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जयपुर: महिला रेजिडेंट डॉक्टर ने छात्रावास के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या की

प्रतीकात्मक तस्वीर

खास बातें

  1. डॉक्टर ने छात्रावास के कमरे में की सुसाइड
  2. कमरे में कोई सुसाइड नोट नहीं मिला
  3. कल सुबह होगा मृतका का पोस्टमार्टम
राजस्थान:

जयपुर आयुक्तालय के लालकोठी थाना क्षेत्र में बुधवार को एक महिला रेजिडेंट चिकित्सक ने अपने छात्रावास के कमरे में पंखे से फांसी लगाकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली. थानाधिकारी रायसर सिंह ने बताया कि सांगानेरी गेट स्थित महिला चिकित्सालय की एक महिला रेजिडेंट चिकित्सक साक्षी गुप्ता (24) ने अपने छात्रावास के कमरे में लगे पंखे से फांसी लगाकर कथित आत्महत्या कर ली. कमरे में कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. सहायक पुलिस आयुक्त (गांधीनगर) नवाब खान ने बताया कि मृतका के परिजनों ने कुछ नामजद चिकित्सकों के विरूद्व उसे परेशान करने का मामला दर्ज करवाया है.

शराबी पति घर में आकर टीचर पत्नी के साथ करता था ऐसा, तंग आकर बच्चों सहित कर ली आत्महत्या

उन्होंने बताया कि दर्ज शिकायत के आधार पर डॉ. लीला, डॉ. अदिति, डॉ. वर्षा, डॉ. त्रिपाल, डॉ. कविता के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाना) के तहत मामला दर्ज किया गया है. मृतका का पोस्टमार्टम कल सुबह करवाया जाएगा.


टिप्पणियां

सोनभद्र नरसंहार: 32 ट्रैक्टरों में आए 300 लोगों ने बिछा दी 10 लाशें, 61 के खिलाफ मामला दर्ज, 12 गिरफ्तार

महिला चिकित्सालय की अधीक्षक डॉ आशा मीणा ने बताया कि पंजाब में अबोहर के पास फाजिल्का निवासी जूनियर रेजिडेंट चिकित्सक साक्षी गुप्ता (24) ने प्रसूतिशास्र के स्नातकोत्तर पाठ्यक्रम में आठ मई को प्रवेश लिया था. अस्पताल परिसर में स्थित छात्रावास के कमरे में बुधवार को उसने पंखे से लटक कर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली. (इनपुट: भाषा)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement