जामिया हिंसा: कुमार विश्वास ने AAP पर साधा निशाना- दिल्ली को आग में झोंकने वाले वक़्त तेरा हिसाब करेगा

कुमार विश्वास ने जामिया मिल्लिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी में पुलिस छात्र हिंसा पर आम आदमी पार्टी पर हमला बोला है.

जामिया हिंसा: कुमार विश्वास ने AAP पर साधा निशाना- दिल्ली को आग में झोंकने वाले वक़्त तेरा हिसाब करेगा

कुमार विश्वास का केजरीवाल पर हमला (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

कवि कुमार विश्वास ने जामिया मिल्लिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी में पुलिस-छात्र झड़प के लिए आम आदमी पार्टी पर हमला बोला है. कुमार विश्वास ने ट्वीट कर केजरीवाल पर आरोप लगाया है कि सत्ता के लिए ये देश-सेना-जनता-सिद्धांत-बच्चे-दोस्त-माँ,बाप कुछ भी दांव पर लगा सकते है. साथ ही उन्होंने लिखा है "आदतन कमीनेपन को लागू करने के लिए फिर एक बार अपने उसी “अमानती गुंडे” का इस्तेमाल? नस-नस से वाक़िफ़ हूं बौने,पता है कि अपनी टुच्ची सी कुर्सी व सत्ता के लिए देश-सेना-जनता-सिद्धांत-बच्चे-दोस्त-मां,बाप कुछ भी दांव पर लगा सकता है! दिल्ली को आग में झोंकने वाले वक़्त तेरा हिसाब करेगा"

गौरतलब है कि भाजपा ने भी रविवार को दक्षिणी दिल्ली में नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान हिंसा के लिए आम आदमी पार्टी (आप) को जिम्मेदार ठहराया था और मांग की थी कि वह ‘लोगों को उकसाना' बंद करे. हालांकि, आप ने इससे इनकार किया था दिल्ली भाजपा प्रमुख मनोज तिवारी ने एक ट्वीट में कहा था कि आप के एक विधायक जनता को ‘उकसा' रहे थे. उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ‘गद्दार'  बताया था. मनोज तिवारी ने लिखा था, ‘‘अरविंद केजरीवाल के इशारे पर आप का विधायक जनता को भड़का रहा है. भारत का मुसलमान भारत के साथ है, तुम जैसे गद्दारों की बातों में आने वाला नहीं. लोगों को उकसाना बंद करो. दिल्ली की जनता गद्दारों को सबक सिखाएगी. आप का पाप सामने आ रहा है.'' यद्यपि ओखला विधायक अमानतुल्ला खान उनके ऊपर लग रहे आरोपों को गलत बताया था.

जामिया हिंसा: छात्रों की रिहाई के साथ फिलहाल थम गया बवाल, जानिए इस घटनाक्रम की 11 खास बातें

बता दें कि दिल्ली के जामिया मिल्लिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी में नागरिकता क़ानून के विरोध में चल रहे प्रदर्शन के दौरान पुलिस और छात्रों के बीच झड़प हो गयी थी जिसके बाद जमकर राजनीतिक बयानवाजी तेज हो गयी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: जामिया यूनिवर्सिटी के छात्रों को मिला VC का साथ, कहा- मेरे छात्रों के साथ हुई बर्बरता से दुखी हूं