NDTV Khabar

जम्मू-कश्मीर: लश्कर के 8 आतंकी गिरफ्तार, धमकी भरे पोस्टर बांटकर घाटी में फैला रहे थे दहशत

आतंकी संगठन लश्कर ए तैयबा के 8 आतंकियों को दक्षिणी कश्मीर के सोपोर में सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जम्मू-कश्मीर: लश्कर के 8 आतंकी गिरफ्तार, धमकी भरे पोस्टर बांटकर घाटी में फैला रहे थे दहशत

लश्कर के 8 आतंकी गिरफ्तार

खास बातें

  1. जम्मू कश्मीर में लश्कर के 8 आतंकी गिरफ्तार
  2. धमकी भरे पोस्टर बांटकर घाटी में फैला रहे थे दहशत
  3. राज्य में भारी संख्या में सुरक्षाबल तैनात
जम्मू-कश्मीर:

आतंकी संगठन लश्कर ए तैयबा (Lashkar E Taiba) के 8 आतंकियों को दक्षिणी कश्मीर के सोपोर में सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया. यह गिरफ्तारी ऐसे समय में की गई है जब दो दिन पहले ही आतंकियों ने सोपोर में एक फलों के व्यापारी के घर पर हमला किया था जिसमें 2 साल की बच्ची समेत 4 लोग घायल हो गए थे. शनिवार को हुए इस आतंकी हमले का मकसद क्षेत्र के लोगों में डर फैलाना और घाटी में शांति व्यवस्था को नुकसान पहुंचाना था. जिन आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया है उन पर धमकीभरे पोस्टर बांटने का आरोप है. आतंकियों की पहचान ऐजाज मीर, उमर मीर, तौसीफ नजर, इम्तियाज नजर, उमर अकबर, फैजान लतीफ, दानिश हबीब और शौकत अहमद मीर के रूप में हुई है.

पाक-चीन की कश्मीर मुद्दे पर चर्चा, बातचीत के जरिए विवादों के समाधान पर जोर 


पुलिस को कंप्यूटर और बाकी चीजें भी मिली हैं जिनका प्रयोग पोस्टरों को पब्लिश करने में किया गया. एएनआई ने सूत्रों के हवाले से बताया कि पोस्टरों को तीन और लश्कर आतंकियों के निर्देश पर बांटा गया था.

टिप्पणियां

जम्मू-कश्मीर: बारामूला में आतंकवादियों ने एक मकान पर किया हमला, एक बच्ची सहित चार घायल

बता दें कि जम्मू कश्मीर को स्पेशल राज्य का दर्जा खत्म करने के सरकार के  फैसले के बाद क्षेत्र में भारी संख्या में सुरक्षाबल तैनात है. फोन और इंटरनेट लाइन्स ब्लॉक हैं और पूर्व सीएम समेत कई बड़े नेता हिरासत में हैं. 
 



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement