NDTV Khabar

'पुलिसवालों की जगह उनको मारो जिन्‍होंने कश्‍मीर को लूटा', जम्मू कश्मीर के गवर्नर सत्यपाल मलिक ने आतंकियों से कहा

जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक अपने एक बयान की वजह से फिर सुर्खियों में नजर आ रहे हैं. रविवार को उन्होंने करगिल में एक भाषण के दौरान कहा कि आतंकी पुलिस वालों की उन लोगों को मारें जिन्होंने जम्मू कश्मीर को लूटा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
करगिल:

जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक अपने एक बयान की वजह से फिर सुर्खियों में नजर आ रहे हैं. रविवार को उन्होंने करगिल में एक भाषण के दौरान कहा कि आतंकी पुलिस वालों की उन लोगों को मारें जिन्होंने जम्मू कश्मीर को लूटा है. सत्यपाल मलिक ने कहा कि ये लड़के जो बंदूक लिए फिजूल में अपने लड़कों को मार रहे हैं. पीएसओज, एसजीओज को मारते हैं, क्यों मार रहे हो इनको. उनको मारो जिन्होंने तुम्हारा मुल्क लूटा है. जिन्होंने कश्मीर की सारी दौलत लूटी है. उन्होंने पूछा कि इनमें से कोई मरा है अभी तक? हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि बंदूक से कुछ हासिल नहीं होगा.

चंद्रयान-2 प्रक्षेपण की उल्टी शुरू, कल 2.43 बजे होगी लॉन्चिंग

योगी आदित्यनाथ के सोनभद्र दौरे पर प्रियंका गांधी ने कसा तंज, कहा- अपना फर्ज पहचानना अच्छी बात


सत्यपाल मलिक के इस बयान को शुक्रवार को हुई घटना से जोड़कार देखा जा रहा है. बता दें कि जम्मू और कश्मीर के अनंतनाग जिले में आतंकवादियों ने शुक्रवार को पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती के चचेरे भाई के सुरक्षा गार्ड की गोली मारकर हत्या कर दी थी. सुरक्षा गार्ड की सर्विस राइफल से ही उस पर हमला किया गया था. जिले के बिजबेहरा शहर में पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) के वरिष्ठ नेता सजाद मुफ्ती के निजी सुरक्षा अधिकारी (पीएसओ) कांस्टेबल फारूक अहमद पर आतंकवादियों ने गोलीबारी कर दी थी. 

आजम खान और ओवैसी पर बरसे गिरिराज सिंह, कहा- ये जिन्ना का एजेंडा चलाना चाहते हैं, अब...

टिप्पणियां

अक्सर विवादों में रहने वाले सत्यपाल मलिक का जनवरी महीने में दिया गया एक बयान विवाद का बड़ा विषय बन गया था. उन्होंने कहा था कि जब भी कोई आतंकी मारा जाता है तो उन्हें दुख होता है.जम्मू कश्मीर के गर्वनर ने कहा था कि जम्मू कश्मीर की पुलिस अपना काम बखूबी कर रही है. लेकिन अगर एक भी जान जाती है तो मुझे तकलीफ होती है. फिर वो चाहे आतंकवादी ही क्यों न हो. उन्होंने कहा था कि हम चाहते हैं कि हर कोई वापस आए.  

Video: शोपियां मुठभेड़ मे 4 आंतकी ढेर, J&K राज्यपाल बोले- गोली के बदले गोली ही देंगे



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement