NDTV Khabar

Jammu And Kashmir Live Update:राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने कहा-अफवाहों पर न दें ध्यान

जम्मू कश्मीर में आंतकी हमले की आशंका को देखते हुए प्रशासन की ओर से अमरनाथ यात्रियों को घोटी छोड़ने की एडवाइजरी जारी की गई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Jammu And Kashmir Live Update:राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने कहा-अफवाहों पर न दें ध्यान

जम्मू कश्मीर में आंतकी हमले की आशंका को देखते हुए प्रशासन की ओर से अमरनाथ यात्रियों को घाटी छोड़ने की एडवाइजरी जारी की गई है. बदले हालातों पर चर्चा के लिए सभी दलों ने कश्मीर में आपात बैठक भी बुलाई. वहीं एकाएक कश्मीर में बढ़ी हलचल को देखते हुए स्थानीय लोगों में उहापोह की स्थिति पैदा हो गई है. राज्यपाल से मिलने के लिए पीडीपी नेता महबूबा मुफ्ती और नेशनल कांफ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला पहुंचे. जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक से बात करने के बाद पीडीपी मुखिया महबूबा मुफ्ती ने जम्मू कश्मीर में अतिरिक्त सुरक्षा बलों की तैनाती और अमरनाथ यात्रा से संबंधित एडवाइजरी पर सवाल उठाए. जम्मू कश्मीर के राज्यपाल के द्वारा भी एडवाइजरी जारी करके कहा गया है कि राजनीतिक दल अफवाहों पर ध्यान न दें. 


Aug 03, 2019
11:44 (IST)
जम्मू-कश्मीर: जम्मू में रैपिड एक्शन फोर्स (RAF) की टीम पहुंची.
Aug 03, 2019
11:44 (IST)
जम्मू-कश्मीर बीजेपी अध्यक्ष रवींद्र रैना आज राज्य की पार्टी की कोर कमेटी की बैठक लेंगे.
Aug 03, 2019
11:44 (IST)
जम्मू कश्मीर: सोपोर में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच हुए मुठभेड़ में एक आतंकी मारा गया.
Aug 03, 2019
11:30 (IST)
कश्मीर के श्रीनगर में बेल्जियम के विदेशी यात्री ने NDTV से बातचीत की. उन्होंने बताया कि वह हाउसबोट में रुके हुए थे, पुलिसवाले आए और उन्हें जगह छोड़ने के लिए कहा गया. टूरिस्ट ने बताया कि वह घबराए हुए तो नहीं थे, लेकिन असहज महसूस कर रहे थे और लोगों की पेट्रोल-डीजल पंप स्टेशन पर भीड़ लगी हुई थी. यह सब देखकर उन्हें समझ में आया कि कुछ तो गड़बड़ हुई है.
Aug 03, 2019
03:32 (IST)
मलिक ने राजनीतिक नेताओं के प्रतिनिधिमंडल से कहा : आप अपने समर्थकों से मामलों का घालमेल ना करने, शांति बनाए रखने और अतिशयोक्तिपूर्ण अफवाहों पर भरोसा ना करने के लिए कहें
Aug 03, 2019
03:32 (IST)
पूरी तरह से सुरक्षा के नजरिये से उठाए जा रहे कदमों को अन्य मुद्दों से जोड़ा जा रहा है जिससे कश्मीर घाटी में भय फैल रहा है : राज्यपाल सत्यपाल मलिक
No more content
टिप्पणिया

Advertisement