जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों में मुठभेड़, 5 आतंकियों का खात्मा  

पिछले चार दिनों में शोपियां जिले में आंतकियों और सुरक्षाबलों के बीच यह तीसरा एनकाउंटर है. रविवार और सोमवार को सुरक्षाबलों ने हिज्बुल मुजाहिद्दीन के नौ आंतकियों को मार गिराया था. 

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों में मुठभेड़, 5 आतंकियों का खात्मा  

जम्मू-कश्मीर में आंतकियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) में आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों का ऑपरेशन जारी है. जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में बुधवार को भी सुरक्षाबलों और आंतकियों के बीच मुठभेड़ हुई. एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने अब तक पांच आतंकियों को ढेर कर दिया है. पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल, राष्ट्रीय राइफल्स और एसओजी संयुक्त रूप से पेट्रोलिंग कर रहे थे, जब उन पर फायरिंग की गई. जवाबी कार्रवाई में तीन आतंकी मारे गिराए गए हैं. 

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि आतंकियों के शोपियां में मौजूद होने की जानकारी मिली थी, जिसके बाद आज सुबह सर्च ऑपरेशन चलाया गया और इलाके का घेराव किया गया है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, जम्मू-कश्मीर पुलिस की इंटेलीजेंस के आधार पर रात एक बजे 45 मिनट पर संयुक्त ऑपरेशन शुरू किया गया. इलाके का घेराव किया गया और सुबह 5.30 पर मुठभेड़ शुरू हुई. इस एनकाउंटर में पुलिस ने तीन आतंकियों ढेर कर दिया है. 

पिछले चार दिनों में शोपियां जिले में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच यह तीसरा एनकाउंटर है. रविवार और सोमवार को सुरक्षाबलों ने हिज्बुल मुजाहिद्दीन के नौ आतंकियों को मार गिराया था. सुरक्षाबलों ने 7 जून को 5 और आठ जून को 4 आतंकियों को मार गिराया था. आज शोपियां में 5 आतंकी मार गिराए गए हैं यानी चार दिनों में अब तक केवल शोपियां जिले में ही 14 आतंकी सुरक्षाबलों की गोली का निशाना बने हैं. 

वीडियो: जम्मू-कश्मीर : 2 मुठभेड़ में 9 आतंकियों का खात्मा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com