NDTV Khabar

जम्मू कश्मीर: शोपियां में महिला एसपीओ को घर के बाहर आतंकियों ने मारी गोली

SPO Khushboo Jan: एक तरफ पाकिस्तान शांति की बात कर रहा है तो दूसरी तरफ उसके नापाक हरकतें रुकने का नाम ही नहीं ले रही हैं. जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले के मानकोट में पाकिस्तान ने सीजफायर का उल्लंघन किया.

363 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
जम्मू कश्मीर: शोपियां में महिला एसपीओ को घर के बाहर आतंकियों ने मारी गोली

आतंकियों ने घर के बाहर SPO Khushboo Jan को मारी गोली

खास बातें

  1. जम्मू कश्मीर में आतंकियों की कायराना हरकत
  2. महिला एसपीओ को घर के बाहर मारी गोली
  3. पाकिस्तान की तरफ से सीजफायर का उल्लंघन भी जारी
नई दिल्ली:

एक तरफ पाकिस्तान शांति की बात कर रहा है तो दूसरी तरफ उसके नापाक हरकतें रुकने का नाम ही नहीं ले रही हैं. जम्मू कश्मीर (Jammu and Kashmir) के पुंछ जिले के मानकोट में पाकिस्तान ने सीजफायर का उल्लंघन किया. भारतीय सेना इसका मुंह तोड़ जवाब दे रही है. इसी बीच शोपियां के वाहिल इलाके में एक एसपीओ (महिला विशेष पुलिस अधिकारी) खुशबू जन (Khushboo Jan) की आतंकवादियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. जानकारी के मुताबिक बंदूकधाकरियों ने दोपहर दो बजकर 40 मिनट पर इस वारदात को अंजाम दिया. 

टिप्पणियां

गोली लगने के बाद एसपीओ खुशबू जन को नजदीक के अस्पताल में ले जाया गया. लेकिन अस्पताल ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. गोलीबारी की इस घटना से शोपियां में दहशत का माहौल है. पुलिस सघन तलाशी अभियान चला रही है तो वहीं सीआरपीएफ ने पूरे इलाके को घेर लिया है. पुलिस ने केस रजिस्टर्ड करके जांच जारी कर दी है. 


गौर हो कि सेना ने आतंकियों के खिलाफ घाटी में मिशन ऑल आउट चलाया हुआ है. जिसमें लगातार कई आतंकियों को मार गिराया है. सेना के इस आक्रामक रुख से आतंकियों में डर बैठ गया है. लेकिन सेना ने साफ कर दिया है कि घाटी में उनका यह मिशन आगे भी जारी रहेगा.  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement