NDTV Khabar

जम्मू एवं कश्मीर मुठभेड़ में घायल आतंकी मरा, पुलिस सूत्रों ने दी जानकारी

जम्मू एवं कश्मीर के बांदीपोरा जिले में एक दिन पहले सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में घायल हुए आतंकवादी की मौत हो गई है.

37 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
जम्मू एवं कश्मीर मुठभेड़ में घायल आतंकी मरा, पुलिस सूत्रों ने दी जानकारी
नई दिल्ली: जम्मू एवं कश्मीर के बांदीपोरा जिले में एक दिन पहले सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में घायल हुए आतंकवादी की मौत हो गई है. हाजिन इलाके में सोमवार को सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई थी, जिसके बाद इलाके में नागरिकों ने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया. विरोध प्रदर्शन का फायदा उठाकर अन्य आतंकवादी भाग निकले. पुलिस सूत्रों ने बताया, "बोन मोहल्ला गांव में मुठभेड़ में घायल हुए आतंकवादी की मौत हो गई है. मारे गए आतंकवादी की शिनाख्त की जा रही है." 

टिप्पणियां
वहीं, सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के जवानों ने कल जम्मू-कश्मीर के सांबा जिले में अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास घुसपैठ की एक कोशिश को नाकाम कर दिया. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि एक सीमा चौकी पर तैनात बीएसएफ जवानों ने सोमवार को सुबह करीब पांच बजे रामगढ़ सेक्टर में अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास कुछ गतिविधियां देखीं.

उन्होंने बताया कि सैनिकों ने कई राउंड गोलियां चलाईं और रोशनी चमकाई जिससे संदिग्ध आतंकियों को पीछे हटने पर मजबूर होना पड़ा व घुसपैठ की उनकी कोशिश विफल हो गई. बीएसएफ के एक अधिकारी ने कहा, ‘‘सैनिक किसी भी घुसपैठ को नाकाम करने के लिए तैयार हैं.’’ 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement