जम्मू-कश्मीर: श्रीनगर में आतंकियों के साथ सुरक्षाबलों की मुठभेड़, तीन आतंकी ढेर, दो जवान घायल

सुरक्षा बलों को खुफिया इनपुट मिले थे कि श्रीनगर के इस इलाके में कुछ आतंकी छिपे हुए हैं. इसके बाद सर्च ऑपरेशन चलाया गया.

जम्मू-कश्मीर: श्रीनगर में आतंकियों के साथ सुरक्षाबलों की मुठभेड़, तीन आतंकी ढेर, दो जवान घायल

खास बातें

  • जम्मू-कश्मीर: श्रीनगर के बटमालू क्षेत्र में आतंकी मुठभेड़
  • सुरक्षा बलों ने मार गिराए तीन आतंकी, दो जवान भी घायल
  • फायरिंग में एक महिला की भी मौत
नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों ने आतंकियों के साथ हुई मुठभेड़ में तीन आतंकी मार गिराए हैं. बुधवार (16 सितंबर) की देर रात श्रीनगर के बटमालू क्षेत्र में हुई मुठभेड़ में फायरिंग के दौरान एक महिला की भी मौत हो गई, जबकि सुरक्षाबलों के दो जवान घायल हो गए. पुलिस ने मुठभेड़ में तीन दहशतगर्दों के मारे जाने की पुष्टि की है. सुरक्षा बलों को खुफिया इनपुट मिले थे कि श्रीनगर के इस इलाके में कुछ आतंकी छिपे हुए हैं. इसके बाद सर्च ऑपरेशन चलाया गया. मुठभेड़ में घायल होने वाले सीआरपीएफ के जवान हैं.

अधिकारियों ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की जानकारी मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने बटमालू के फिरदौसाबाद इलाके में देर रात करीब ढाई बजे घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू किया था. उन्होंने बताया कि आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी की जिसके बाद तलाश अभियान मुठभेड़ में तब्दील हो गया. अधिकारियों ने बताया कि मुठभेड़ में कौंसर रियाज नाम की एक महिला की मौत हो गई. वहीं सीआरपीएफ के दो जवान घायल हो गए. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
इस बीच, पुलिस ने ट्वीट कर बताया कि मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गए हैं. इलाके में आतंकियों की खोज के लिए सर्च ऑपरेशन जारी है.

इस साल श्रीनगर शहर में यह चौथी बड़ी आतंकी मुठभेड़ है जो एक दशक से अधिक समय में सबसे ज्यादा है. साल 2007 के बाद से शहर ने इस तरह की किसी भी घटना की सूचना नहीं दी थी लेकिन पिछले नौ महीनों में लगातार मुठभेड़ और हमले हुए हैं जो संकेत देते हैं कि आतंकवादी जम्मू-कश्मीर की राजधानी शहर में वापस आने में सक्षम हो चुके हैं.

वीडियो: जम्मू-कश्मीर में हथियारों को तरस रहे हैं आतंकी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com