NDTV Khabar

जम्मू कश्मीर मुठभेड़ : आतंकी इश्फ़ाक पड्डर को ढेर किया, लेफ़्टिनेंट उमर फ़ैयाज की हत्या में शामिल था

सेना के मुताबिक ये आतंकी लेफ़्टिनेंट उमर फ़ैयाज की हत्या में शामिल था. कुलगाम के रहने वाले लेफ़्टिनेंट उमर फैयाज राजपुताना राइफ़ल्स में तैनात थे और अपने रिश्तेदार की शादी में शामिल होने गए थे.

127 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
जम्मू कश्मीर मुठभेड़ : आतंकी इश्फ़ाक पड्डर को ढेर किया, लेफ़्टिनेंट उमर फ़ैयाज की हत्या में शामिल था

फाइल फोटो

खास बातें

  1. कुलगाम में आज सुबह सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़
  2. सुरक्षाबलों ने आतंकी इश्फ़ाक पड्डर को मार गिराया
  3. आतंकी लेफ़्टिनेंट उमर फ़ैयाज की हत्या में शामिल था
कुलगाम: जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में आज सुबह सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में एक आतंकी मारा गया है. बताया जा रहा है कि सुरक्षाबलों ने आतंकी इश्फ़ाक पड्डर को मार गिराया है. सेना के मुताबिक ये आतंकी लेफ़्टिनेंट उमर फ़ैयाज की हत्या में शामिल था. कुलगाम के रहने वाले लेफ़्टिनेंट उमर फैयाज राजपुताना राइफ़ल्स में तैनात थे और अपने रिश्तेदार की शादी में शामिल होने गए थे.

9 मई की रात उमर फ़ैयाज का उनके घर से अपहरण कर लिया गया था इसके बाद 10 मई को उनका शव बरामद किया गया. पुलिस अधिकारी के हवाले से न्यूज एजेंसी भाषा ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद सेना ने कुलगाम के यारीपोरा में अभियान शुरू किया था.

पढ़ें: पुलवामा में सीआरपीएफ की बटालियन पर आतंकी हमला, 3 जवान शहीद

कश्मीर में दो अलग-अलग घटनाओं में एक बीएसएफ तथा एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई. जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा पार से पाकिस्तानी जवानों द्वारा किये गये स्नाइपर हमले में सीमा सुरक्षा बल का एक जवान शहीद हो गया. बल के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी.

वीडियो- पुलवामा में हमले में 1 जवान शहीद..

बीएसएफ के अधिकारी ने बताया कि शुक्रवार करीब शाम पांच बज कर 45 मिनट पर नियंत्रण रेखा के पार से शत्रुतापूर्ण गोलीबारी में सहायक सब इंस्पेक्टर (एएसआई) कमलजीत सिंह (50) घायल हो गये.

इनपुट : एजेंसियां


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement