NDTV Khabar

जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती के खिलाफ भाजपा दर्ज करेगी मानहानि का मामला

भाजपा की राज्य इकाई के प्रमुख प्रवक्ता सुनील सेठी ने कहा कि सिर्फ भगत ने अनुच्छेद 35ए के समर्थन में टिप्पणी की थी न कि अन्य भाजपा विधायक राजेश गुप्ता ने.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती के खिलाफ भाजपा दर्ज करेगी मानहानि का मामला

महबूबा मुफ्ती के खिलाफ होगा मानहानि का केस

नई दिल्ली: भाजपा की जम्मू-कश्मीर इकाई ने अपने विधायक गगन भगत द्वारा संविधान के अनुच्छेद 370 और 35 ए का समर्थन करने को ‘दुर्भाग्यूपूर्ण’ बताते हुए कहा है कि वह पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती के खिलाफ मानहानि का मामला दायर करेगी क्योंकि उन्होंने भाजपा के दो विधायकों पर गलत आरोप लगाया है.भाजपा की राज्य इकाई के प्रमुख प्रवक्ता सुनील सेठी ने कहा कि सिर्फ भगत ने अनुच्छेद 35ए के समर्थन में टिप्पणी की थी न कि अन्य भाजपा विधायक राजेश गुप्ता ने. उन्होंने कहा कि भगत ने इन दो संवैधानिक प्रावधानों को समर्थन देकर लक्ष्मण रेखा पार की है क्योंकि यह राज्य में अलगाववाद का आधार है.

यह भी पढ़ें: महबूबा मुफ्ती ने कहा- भाजपा के साथ गठबंधन कर 'जहर का प्याला पीया'

टिप्पणियां
भाजपा के अनुच्छेद 35 ए के रुख के खिलाफ आवाज उठाते हुए भाजपा विधायक ने चेतावनी दी थी कि अगर इस संवैधानिक प्रावधान को खत्म किया जाता है तो 2019 के लोकसभा चुनाव में इसके गंभीर परिणाम भुगतने होंगे. भगत की इस टिप्पणी का जिक्र पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने अपने ट्विटर हैंडल पर किया जहां उन्होंने कहा कि यह ‘खुश करने वाला’ है कि भाजपा नेता अनुच्छेद 35 ए के समर्थन में आ रहे हैं.

VIDEO: महबूबा मुफ्ती ने केंद्र को दी चेतावनी.

इन सब के बीच महबूबा ने ट्विटर पर लिखा कि यह जानकर खुशी हुई कि भाजपा के विधायक राजेश गुप्ता भी डाक्टर गगन के साथ आए हैं और अनुच्छेद 35 ए के बचाव में आवाज उठाई है. पूर्व मुख्यमंत्री के इस बयान के बाद भाजपा ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन बुलाया जिसमें सेठी ने कहा कि पार्टी महबूबा मुफ्ती के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज कराएगी क्योंकि गुप्ता ने इस तरह का बयान कभी नहीं दिया है. (इनपुट भाषा से) 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement