NDTV Khabar

जम्मू-कश्मीर: ईद की नमाज के वक्त प्रदर्शनकारियों और सुरक्षा बलों के बीच झड़प

जम्मू-कश्मीर के घाटी वाले इलाके में बुधवार को ईद की नमाज के बाद कुछ जगहों पर प्रदर्शनकारियों और सुरक्षा बलों के बीच झड़प की खबरें हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जम्मू-कश्मीर: ईद की नमाज के वक्त प्रदर्शनकारियों और सुरक्षा बलों के बीच झड़प

जम्मू कश्मीर में प्रदर्शनकारियों और सुरक्षा बलों के बीच झड़प

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर के घाटी वाले इलाके में बुधवार को ईद की नमाज के बाद कुछ जगहों पर प्रदर्शनकारियों और सुरक्षा बलों के बीच झड़प की खबरें हैं. अधिकारियों ने बताया कि इन झड़पों में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. राज्य में ईद का त्योहार बड़े उत्साह से मनाया जाता है. सुबह से ही लोग मस्जिदों और दरगाहों पर जाते हैं, नमाज पढ़ते हैं और जकात करते हैं. अधिकारियों ने बताया कि ईद की नमाज के बाद पुराने शहर के कुछ हिस्सों में प्रदर्शनकारियों और सुरक्षा बलों के बीच झड़प हो गई.

20 हजार फुट की ऊंचाई पर शुरु हुआ ITBP का सबसे खतरनाक रेस्क्यू मिशन


उत्तरी कश्मीर के सोपोर और दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग से भी झड़प की सूचना है. सूचनाओं के अनुसार, शहर के नौहट्टा में नकाबपोश प्रदर्शनकारियों ने जैश-ए-मोहम्मद प्रमुख मसूद अजहर और मारे गए आतंकवादी जाकिर मूसा के समर्थन में बैनर पकड़े हुए थे. हालांकि पुलिस अधिकारियों ने बताया कि वे इन खबरों की पुष्टि कर रहे हैं.

मायावती से गठबंधन टूटने पर बोले अखिलेश यादव- मैं विज्ञान का छात्र रहा हूं और यह एक प्रयोग था जो फेल हुआ...

टिप्पणियां

उन्होंने बताया कि सुरक्षा बलों ने कानून-व्यवस्था की स्थिति से निपटने में बहुत धैर्य और नियंत्रण दिखाया।    उन्होंने बताया कि घाटी में अन्य जगहों पर हालात शांतिपूर्ण रहे.

(इनपुट भाषा से)



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement