NDTV Khabar

जम्मू-कश्मीर: 2 सप्ताह में तीसरा ग्रेनेड हमला, श्रीनगर में धमाके में एक की मौत, 15 जख्मी

जम्मू-कश्मीर में पिछले 10 दिनों में यह तीसरा ग्रेनेड हमला है. पिछले सप्ताह सोपोर के बस अड्डे पर ग्रेनेड फेंककर आतंकियों ने हमला किया था. जिसमें 15 लोग जख्मी हो गए थे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जम्मू-कश्मीर: 2 सप्ताह में तीसरा ग्रेनेड हमला, श्रीनगर में धमाके में एक की मौत, 15 जख्मी

जख्मियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में एक सब्जी बाजार में सोमवार को हुए ग्रेनेड हमले में एक युवक की मौत हो गई, जबकि 15 लोग जख्मी हो गए. उत्तरी कश्मीर के सोपोर में एक सप्ताह पहले भी आतंकियों ने ग्रेनेड फेंककर हमला किया था, जिसमें दो दर्जन से ज्यादा लोग जख्मी हो गए थे. सोमवार को विस्फोट श्रीनगर के मध्य में हरि सिंह हाई स्ट्रीट के मार्केट में हुआ है. हमले के बाद बाजार में अफरा तफरी मच गई. जख्मियों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अस्पताल में भर्ती दो जख्मियों की हालात नाजुक बताई जा रही है. न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक यह हमला दोपहर करीब 1.20 बजे हुआ है. विस्फोट के बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है.

जम्मू-कश्मीर में पिछले 10 दिनों में यह तीसरा ग्रेनेड हमला है. पिछले सप्ताह सोपोर के बस अड्डे पर ग्रेनेड फेंककर आतंकियों ने हमला किया था. जिसमें 15 लोग जख्मी हो गए थे. ऐसा ही 26 अक्टूबर को ग्रेनेड फेंककर हमला किया गया था. सीआरपीएफ की टीम एक वाहन को रोककर उसकी जांच कर रही थी, तभी आतंकियों ने उस टीम पर ग्रेनेड फेंककर हमला कर दिया. इसमें 6 जवान जख्मी हो गए थे. 


बैंकाक में कश्मीर मुद्दे पर बोले PM मोदी, 'जब फैसला सही होता है तो इसकी गूंज पूरी दुनिया में सुनाई देती है'

जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद से सुरक्षाबल हाईअलर्ट पर हैं. इसके साथ ही राज्य को दो केंद्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर और लद्दाख में बांट दिया गया था.

टिप्पणियां

भारत के नए नक्शे में कुछ इस तरह दिख रहे हैं नए केंद्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर और लद्दाख

VIDEO: कश्मीर में आतंकी हमला, कुलगाम में 5 लोगों की मौत



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement