जम्मू कश्मीर के शोपियां में पंजाब के सेब व्यापारी की आतंकियों ने गोली मारकर हत्या की

जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) के शोपियां (Shopian) में बुधवार शाम को आतंकियों ने पंजाब के दो सेब व्यापारी को गोली मार दी. एक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे की हालत गंभीर है.

जम्मू कश्मीर के शोपियां में पंजाब के सेब व्यापारी की आतंकियों ने गोली मारकर हत्या की

प्रतीकात्मक फोटो.

खास बातें

  • जम्मू कश्मीर में पंजाब के सेब व्यापारी की हत्या
  • पिछले तीन दिनों में तीन लोगों की हो चुकी है हत्या
  • आतंकियों ने शोपियां में सेब व्यापारी को बनाया निशाना
नई दिल्ली:

जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) के शोपियां (Shopian) में बुधवार शाम को आतंकियों ने पंजाब के दो सेब व्यापारी को गोली मार दी. एक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे की हालत गंभीर है. न्यूज एजेंसी ANI की रिपोर्ट ने अनुसार पंजाब के सेब व्यापारी चरणजीत सिंह और संजीव सिंह को आतंकियों ने शाम 7:30 बजे गोली मार दी. चरणजीत की मौत हो गई, जबकि संजीव की हालत गंभीर बताई जा रही है. बता दें कि बीते तीन दिनों के भीतर राज्य के बाहर के किसी व्यक्ति की हत्या होने की यह तीसरी वारदात है. 

बता दें कि इससे पहले आज ही दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकवादियों ने एक मजदूर की गोली मारकर हत्या कर दी थी. पुलिस ने बताया कि छत्तीसगढ़ के बांसोली इलाके का निवासी एस के सागर पुलवामा में ईंट भट्ठे पर मजदूरी करता था. पुलिस महानिदेशक दिलबाग सिंह ने कहा, 'यह घटना पुलवामा के काकापोरा इलाके में हुई. हमने हत्यारों को पकड़ने के लिए कई हिस्सों में पुलिस टीमें भेज दी हैं.' 

Newsbeep

जम्मू कश्मीर के शोपियां में आतंकियों ने ट्रक ड्राइवर की गोली मारकर हत्या की

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इससे पहले बीते सोमवार को शोपियां में ही आतंकियों ने एक ट्रक को निशाना बनाकर राजस्थान के एक ट्रक ड्राइवर की गोली मारकर हत्या कर दी थी. साथ ही वहां मौजूद एक बाग मालिक की भी पिटाई की गई थी. पुलिस के अनुसार इस घटना में शामिल एक आतंकी का पाकिस्तान से कनेक्शन बताया गया था.