NDTV Khabar

जम्मू कश्मीर के शोपियां में पंजाब के सेब व्यापारी की आतंकियों ने गोली मारकर हत्या की

जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) के शोपियां (Shopian) में बुधवार शाम को आतंकियों ने पंजाब के दो सेब व्यापारी को गोली मार दी. एक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे की हालत गंभीर है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जम्मू कश्मीर के शोपियां में पंजाब के सेब व्यापारी की आतंकियों ने गोली मारकर हत्या की

प्रतीकात्मक फोटो.

खास बातें

  1. जम्मू कश्मीर में पंजाब के सेब व्यापारी की हत्या
  2. पिछले तीन दिनों में तीन लोगों की हो चुकी है हत्या
  3. आतंकियों ने शोपियां में सेब व्यापारी को बनाया निशाना
नई दिल्ली:

जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) के शोपियां (Shopian) में बुधवार शाम को आतंकियों ने पंजाब के दो सेब व्यापारी को गोली मार दी. एक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे की हालत गंभीर है. न्यूज एजेंसी ANI की रिपोर्ट ने अनुसार पंजाब के सेब व्यापारी चरणजीत सिंह और संजीव सिंह को आतंकियों ने शाम 7:30 बजे गोली मार दी. चरणजीत की मौत हो गई, जबकि संजीव की हालत गंभीर बताई जा रही है. बता दें कि बीते तीन दिनों के भीतर राज्य के बाहर के किसी व्यक्ति की हत्या होने की यह तीसरी वारदात है. 


बता दें कि इससे पहले आज ही दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकवादियों ने एक मजदूर की गोली मारकर हत्या कर दी थी. पुलिस ने बताया कि छत्तीसगढ़ के बांसोली इलाके का निवासी एस के सागर पुलवामा में ईंट भट्ठे पर मजदूरी करता था. पुलिस महानिदेशक दिलबाग सिंह ने कहा, 'यह घटना पुलवामा के काकापोरा इलाके में हुई. हमने हत्यारों को पकड़ने के लिए कई हिस्सों में पुलिस टीमें भेज दी हैं.' 

टिप्पणियां

जम्मू कश्मीर के शोपियां में आतंकियों ने ट्रक ड्राइवर की गोली मारकर हत्या की

इससे पहले बीते सोमवार को शोपियां में ही आतंकियों ने एक ट्रक को निशाना बनाकर राजस्थान के एक ट्रक ड्राइवर की गोली मारकर हत्या कर दी थी. साथ ही वहां मौजूद एक बाग मालिक की भी पिटाई की गई थी. पुलिस के अनुसार इस घटना में शामिल एक आतंकी का पाकिस्तान से कनेक्शन बताया गया था.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement