जम्मू कश्मीर : सुरक्षाबलों ने पुलवामा में मुठभेड़ में दो आतंकियों को किया ढेर

वसीम शोपियां का और निसार पुलवामा के लित्तर गांव का रहने वाला था. इनमें वसीम काफी खतरनाक ए+++ कटेगरी और निसार सी कटेगरी का आतंकी था.

जम्मू कश्मीर : सुरक्षाबलों ने पुलवामा में मुठभेड़ में दो आतंकियों को किया ढेर

आतंकी बुरहान वानी के साथ वसीम अहमद शाह (फाइल फोटो)

श्रीनगर:

कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों ने लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकियो को मार गिराया है. मारे गए आतंकियों की पहचान वसीम अहमद शाह और निसार अहमद मीर के तौर पर हुई है. वसीम शोपियां का और निसार पुलवामा के लित्तर गांव का रहने वाला था. इनमें वसीम काफी खतरनाक ए+++ कटेगरी और निसार सी कटेगरी का आतंकी था.

आज सुबह सुरक्षाबलों को पुलवामा के लित्तर गांव में आतंकियों के छिपे होने खबर मिली. उसके बाद सीआरपीएफ, पुलिस और सेना ने साझा तौर पर कासो यानि कि कार्डोंन एंड सर्च ऑपेरशन लांच किया. इस दौरान आतंकियों की ओर से फायर आने पर जवाबी कार्रवाई में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया. दोनों आतंकियों के शव भी बरामद कर लिए गए हैं. आतंकियों के पास से एक ak-47 और एक ak-56 के अलावा और भी हथियार बरामद हुआ है. 

आपको बता दें कि वसीम लश्कर का पुलवामा कमांडर था और इसके मारे जाने से सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है. फिलहाल इलाके में एक बार फिर लोग सुरक्षाबलों पर पत्थरबाजी कर रहे हैं लेकिन सुरक्षाबल अभी तक संयम के साथ काम ले रहे हैं.

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के सफाये के लिए सुरक्षाबल ऑपेरशन ऑल ऑउट चला रहे हैं जिसके तहत इस साल अबतक 170 आतंकी मारे जा चुके हैं, जबकि पिछले पूरे  साल महज 150 आतंकी ही मारे गए थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com