जम्मू कश्मीर: कुपवाड़ा में पाकिस्तान की तरफ से हुई गोलीबारी में मासूम सहित तीन नागरिकों की मौत, कई घर तबाह 

जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा में पाकिस्तान की तरफ से की गई गोलीबारी में एक मासूम सहित तीन नागरिकों की मौत हो गई और कई घर तबाह हो गए.

जम्मू कश्मीर: कुपवाड़ा में पाकिस्तान की तरफ से हुई गोलीबारी में मासूम सहित तीन नागरिकों की मौत, कई घर तबाह 

कश्मीर में पाक की तरफ से गोलाबारी में तीन नागरिकों की मौत.

नई दिल्ली:

जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा में पाकिस्तान की तरफ से की गई गोलीबारी में तीन नागरिकों की मौत हो गई और कई घर तबाह हो गए. कुपवाड़ा के केरन सेक्टर में एलओसी पर पाकिस्तानी सेना ने गोलीबारी की. मरने वाले तीन नागरिकों में महिला, एक पुरुष तथा एक बच्चा शामिल है. गोलाबारी में  कई घर तथा वाहन भी तबाह हो गए. खौफ के मारे लोग अपने घर छोड़कर बाहर आ गए.


पहले पाकिस्तानी सेना ने शाम पांच बजे कुपवाड़ा इलाके में युद्धविराम का उल्लंघन किया. भारी गोलाबारी कर सेना की चौकियों व रिहायशी इलाकों को निशाना बनाया. इस गोलाबारी में एक मासूम सहित तीन स्थानीय लोगों की मौत हो गई. गोलाबारी में दो दर्जन से अधिक घरों तथा आधा दर्जन वाहनों को भी नुकसान पहुंचा है. सेना पाकिस्तान की इस नापाक हरकत का मजबूती से जवाब दे रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि सिर्फ कश्मीर ही नहीं, जम्मू  के राजोरी और पूंछ में भी एलओसी के पास रिहाइशी इलाके में रहने वाले लोगों को निशाना बनाकर पाक जबरदस्त गोलाबारी कर रहा है. शाम पौने सात बजे से बालाकोट और मेंढर सेक्टर में पाक सेना ने बिना किसी उकसावे के मोर्टार से फायरिंग शुरू कर दी. आम लोगों पर किये जा रहे पाक गोलाबारी का सेना करारा जवाब दे रही है.