NDTV Khabar

जम्मू : गो रक्षकों ने तंबू में रह रहे लोगों से की बर्बरता, रॉड से पिटाई के बाद तंबू में आग लगाई

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जम्मू: जम्मू के नजदीक रियासी में गो रक्षकों की बर्बरता का एक नया वीडियो सामने आया है. नए वीडियो में गो रक्षक तंबू पर लात मारते दिख रहे हैं. तंबू में आग भी लगा दी गई. तंबू में मौजूद महिला उनसे रहम की भीख मांग रही है, लेकिन गो रक्षकों की हैवानियत बरकरार रहती है. मौके पर मौजूद पुलिस उपद्रवियों को रोकने की कोशिश करती रही, लेकिन उपद्रवी इतनी बड़ी तादाद में थे कि पुलिस के लिए उन्हें रोकना मुश्किल हो गया.

टिप्पणियां
मामला 21 अप्रैल शुक्रवार शाम का है. गोरक्षकों ने एक परिवार के लोगों की लोहे की रॉड से पिटाई की थी. हैरत की बात है कि खुद को गोरक्षक बताने वालों ने 9 साल की बच्ची को भी नहीं छोड़ा था. इस मामले में 11 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.यह सबकुछ पुलिस की मौजूदगी में हुआ है. इस परिवार के सदस्य रियासी से कश्मीर जा रहे थे. इन लोगों को तथाकथित गो तस्कर समझकर लोगों ने इनकी पिटाई कर दी. ये खानाबदोश लोग हैं, जो अपने मवेशियों को साथ लेकर चलते हैं. 

खानाबदोश परिवार के चार सदस्यों के खिलाफ भी रियासी के उपायुक्त की इजाजत के बगैर जानवरों को रियासी से किश्तवाड़ जिले के इनशान ले जाने के आरोप में मामला दर्ज किया है. रियासी के एसएसपी ताहिर भट ने पीटीआई-भाषा को बताया, खानाबदोश परिवार के दो सदस्यों की पिटाई के मामले में 11 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. इन लोगों की गुरुवार को बिना इजाजत जानवरों को ले जाते वक्त पिटाई कर दी थी. (इनपुट्स भाषा से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement