जम्मू-कश्मीर के DGP दिलबाग सिंह ने कहा- आतंकी घाटी में शांति भंग करने की कोशिश कर रहे हैं

श्रीनगर में उच्च स्तरीय सुरक्षा बैठक की अध्यक्षता करते हुए DGP ने अधिकारियों को ऐसे तत्वों पर निगरानी रखने को कहा है जो ‘तेजी से शांति की ओर लौट रहे’ घाटी के माहौल को खराब करना चाहते हैं.

जम्मू-कश्मीर के DGP दिलबाग सिंह ने कहा- आतंकी घाटी में शांति भंग करने की कोशिश कर रहे हैं

DGP ने जताई आतंकी घटनाओं की आशंका (फाइल फोटो)

जम्मू:

जम्मू कश्मीर के पुलिस महानिदेशक (DGP) दिलबाग सिंह ने गुरुवार को कहा कि आतंकवादी जम्मू-कश्मीर में शांति भंग करने के लिए हर कोशिश कर रहे हैं ताकि वह सीमा पार अपने आकाओं को खुश कर सके. सिंह ने सुरक्षा व्यवस्था की समीक्षा करते हुए घाटी में शांति बनाए रखने के लिए पुलिस से कानून लागू कराने वाली अन्य एजेंसियों के साथ मिलकर प्रभावी कदम उठाने को कहा है. सिंह ने घाटी में हालिया आतंकवादी घटनाओं का हवाला देते हुए कहा, ‘‘आतंकवादी सीमापार के अपने आकाओं को खुश करने के लिए घाटी में स्थिति खराब करने की हर संभव कोशिश कर रहे हैं.'' उन्होंने कहा कि सुरक्षा बल किसी भी आतंकवादी गतिविधि से निपटने में सक्षम है.

जम्मू-कश्मीर में हर दिन ‘आज की रात बचेंगे, तो सहर देखेंगे' याद आती थी : सत्यपाल मलिक
 

श्रीनगर में उच्च स्तरीय सुरक्षा बैठक की अध्यक्षता करते हुए उन्होंने अधिकारियों को ऐसे तत्वों पर निगरानी रखने को कहा है जो ‘तेजी से शांति की ओर लौट रहे' घाटी के माहौल को खराब करना चाहते हैं. सिंह ने यह भी कहा कि किसी भी स्थिति से निपटने के दौरान यह सुनिश्चित किया जाना चाहिए कि कानून का पालन करने वाले लोगों को किसी भी तरह की असुविधा नहीं हो. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौलतलब है कि पांच अगस्त को जम्मू-कश्मीर का विशेष दर्जा खत्म करने की घोषणा के बाद से आतंकवादियों की तरफ से बड़ी घटना को अंजाम देने की लगातार प्रयास किये जा रहे हैं. सुरक्षाबलों की मुस्तेदी के कारण आतंकवादी अपने योजना में सफल नहीं हो रहे हैं.

VIDEO: हिरासत में लिए गए नेताओं के परिजन चिंतित



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)